आमिर खान-दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ को CAIT ने लिखा लेटर, कहा- चीनी प्रोडक्ट का न करें प्रचार

आमिर खान
आमिर खान

कैट का मशहूर हस्तियों से चीनी उत्पादों का प्रचार नहीं करने की अपील. एक्टर्स के अलावा क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) भी करते हैं चीनी प्रोडक्ट का प्रमोशन.

  • Share this:
नयी दिल्ली. व्यापारियों के संगठन कन्फेडेरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने बृहस्तपतिवार को मशहूर हस्तियों से चीनी उत्पादों का प्रचार नहीं करने की अपील की है. कैट की ओर से यह अपील गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों के शहीद होने और भारत-चीन के बीच तनाव को देखते हुए की गयी है कैट ने एक खुला पत्र लिखकर फिल्म कलाकार आमिर खान, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, क्रिकेटर विराट कोहली एवं अन्य मशहूर हस्तियों से चीनी उत्पादों का प्रचार रोकने के लिए कहा है.

साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर एवं अन्य से चीनी सामान के बहिष्कार के अभियान में शामिल होने के लिए भी कहा है. इसके लिए कैट ने ‘भारतीय सामान-हमारा अभिमान’ अभियान चलाया है.

कैट के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने पत्र में कहा है कि चीन की सेना ने बहुत बर्बरता से भारतीय सेना पर लद्दाख में हमला किया. इसमें हमारे 20 सैनिक शहीद हो गए, इससे हर भारतीय दुखी है.



यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत, बोलीं- 'मूवी माफिया ने कतरा-कतरा कर तोड़ा सुशांत का दिमाग'
कैट ने अपने पत्र में कई हस्तियों से इस बारे में अनुरोध किया है कि वह चीनी उत्पादों का प्रचार नहीं करें और उनके लिये काम नहीं करें. इनमें वीवो के लिए आमिर खान, सारा अली खान, विराट कोहली, ओप्पो के लिए दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, बादशाह, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रनबीर कपूर, रीयलमी के लिए सलमान खान, आयुष्मान खुराना और श्रद्धा कपूर एवं शियोमी के लिए रणवीर सिंह को विशेषतौर से इस संबंध में अनुरोध किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज