कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया सम्मान, बहन ने रिसीव किया अवॉर्ड

कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया सम्मान, बहन ने रिसीव किया अवॉर्ड
कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशांत सिंह राजपूत को सम्मान दिया है.

कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली (California State Assembly ) ने सुशांत सिह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ये सम्मान सिनेमा और समाज में उनके योगदान के लिए दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 11:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भारत (India) जहां आज अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस (74th Independance Day) मना रहा है. वहीं, दूसरी तरफ आज सोशल मीडिया (Social Media) पर टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाले दिवंगत एक्टर सुशांत सिह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए सामूहिक प्रार्थना ( Global Prayers) कर रहे हैं. देश के ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग सुशांत के मौत के पीछे की वजह को जानना चाहते हैं. भारत के स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली (California State Assembly ) ने सुशांत सिंह राजपूत को सम्मान दिया है. सुशांत के मिले इस सम्मान को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उनके लिए रिसीव किया है.

कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली (California State Assembly ) ने सुशांत सिह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ये सम्मान सिनेमा और समाज में उनके योगदान के लिए दिया है. सुशांत को सम्मान के रूप में दिए गए सर्टिफिकेट के साथ श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैलिफोर्निया ने मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के समाज में योगदान को सराहा है. कैलिफोर्निया हमारे साथ है. क्या आप हमारे साथ हैं? कैलिफोर्निया आपके सपोर्ट का शुक्रिया. #GlobalPrayersForSSR #Warriors4SSR #CBIForSSR #Godiswithus
दुनिया भर में सुशांत के फैंस आज उनके लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं. ट्विटर पर #GlobalPrayersForSSR ट्रेंड कर रहा है.सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इसी कड़ी में एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सुशांत की प्रार्थनासभा का है, जिसमें घर के सभी सदस्य सुशांत लिए प्रार्थना कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‪उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्. इसके साथ उन्होंने लोगों से अपील की कि हाथ जोड़कर अपनी तस्वीर शेयर करें और इस मुहिम में शामिल हों. #GlobalPrayersForSSR


आपको बता दें कि फैन्स के साथ-साथ अब बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स भी उनके लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. कृति सेनन से लेकर वरुण धवन, आदित्य पंचोली, अंकिता लोखंडे, कुशाल टंडन सहित कई सेलेब्स ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज बुलंद की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज