• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • यामी गौतम को 'Fair and Lovely' बुलाना फोटोग्राफर को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने लगाई क्लास, देखें VIDEO

यामी गौतम को 'Fair and Lovely' बुलाना फोटोग्राफर को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने लगाई क्लास, देखें VIDEO

यामी गौतम की 'भूत पुलिस' 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. (फोटो साभारः Instagram/bollywdtake/yamigautam)

यामी गौतम की 'भूत पुलिस' 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. (फोटो साभारः Instagram/bollywdtake/yamigautam)

यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी अगली फिल्म 'भूत पुलिस' (Yami Gautam Bhoot Police) के प्रमोशन में पहुंची थीं. इस दौरान एक फोटोग्राफर ने उनसे गलत तरीके से बात की. एक्ट्रेस को 'फेयर एंड लवली' (Yami Gautam Fair and Lovely) कहा जाना पसंद नहीं आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने भले ही कभी फेयरनेस प्रोडक्ट को एंडोर्स किया हो, लेकिन वे आज इसके रेफरेंस के खिलाफ हैं. एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Yami Gautam Bhoot Police) के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुई थीं. वे इस दौरान कई फोटोग्राफर्स से घिरी हुई थीं, तब एक फोटोग्राफर ने उन्हें ‘फेयर एंड लवली’ कह दिया. एक्ट्रेस को फोटोग्राफर की बात नागवार गुजरी. उन्होंने उसे उसी समय लताड़ लगाई.

    यह घटना मुंबई में एक फोटो सेशन के दौरान हुई. इवेंट में कई फोटोग्राफर मौजूद थे. उनमें से एक फोटोग्राफर ने यामी से कहा- ‘फेयर एंड लवली यहां पर.’ फोटोग्राफर ने उन्हें फेयरनेस क्रीम के एक मशहूर ब्रांड के नाम से बुलाया, जिसे उन्होंने कभी एंडोर्स किया था. यामी को उसका इस तरह बुलाना पसंद नहीं आया और उन्होंने मौके पर ही कहा कि, ‘एक बार फिर बोल के दिखा. इज्जत के साथ बात करो. ऐसे मत बुलाओ.’

    View this post on Instagram

    A post shared by Bollywd Take (@bollywdtake)

    यामी ने अपने अंदाज से फोटोग्राफर की खिंचाई की. वीडियो में आप देख सकते हैं कि यामी फोटोग्राफर से सख्त लहजे में बात कर रही हैं, पर इस दौरान उन्होंने खुद पर कंट्रोल बनाए रखा. फैंस को एक्ट्रेस का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. यामी फिल्मों में आने से पहले ‘फेयर एंड लवली’ क्रीम के ऐड में नजर आई थीं. वे इस ऐड से काफी मशहूर हुई थीं.

    यामी इवेंट के दौरान इजिप्शियन लुक में नजर आ रही थीं. उन्होंने कानों में ट्रेडिशनल कश्मीरी चेन पहनी हुई थी. बता दें कि यामी की अगली फिल्म ‘भूत पुलिस’ 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस हॉरर-कॉमेडी में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस भी काम कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज