लाइव टीवी

सोनाली बेंद्रे के कैंसर ने लीज़ा रे को याद दिलाए उनके मुश्किल दिन

News18Hindi
Updated: July 9, 2018, 10:49 AM IST
सोनाली बेंद्रे के कैंसर ने लीज़ा रे को याद दिलाए उनके मुश्किल दिन
ये तस्वीर सोनाली बेंद्रे के इंस्टाग्राम से ली गई है.

हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली न्यू यॉर्क में इलाज करवा रही हैं. उनकी हिम्मत बढाने और बीमारी से लड़ने की ताकत जुटाने के लिए परिवार के अलावा बॉलीवुड के उनके साथी भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

  • Share this:
सोनाली बेंद्रे की कैंसर की खबर सभी के लिए एक गहरा सदमा लेकर आई. उनके फैन्स के लिए ये खबर चौंकाने वाली थी. कभी किसी ने सोचा ही नहीं था कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ ऐसा हो सकता है. कैंसर एक गंभीर बीमारी है जिसका इलाज काफी तकलीफ देह है. सोनाली से पहले हम युवराज सिंह, मनीषा कोइराला, लीजा रे को इस बीमारी से लड़ते हुए देख चुके हैं. स्वस्थ होने तक का उनका सफर दर्द से भरा रहा. लेकिन उनकी हिम्मत और अपनों की दुआओं ने उन्हें जिंदगी की जंग में जीत दिलाई.

अब कुछ इसी तरह की दुआओं का दौर सोनाली बेंद्रे के लिए चल रहा है. हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित सोनाली न्यू यॉर्क में इलाज करवा रही हैं. उनकी हिम्मत बढाने और बीमारी से लड़ने की ताकत जुटाने के लिए परिवार के अलावा बॉलीवुड के उनके साथी भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार उनसे न्यूयॉर्क में मिलने पहुंचे थे.

खुद कैंसर की जंग जीत चुकीं इंडो-कैनेडियन एक्ट्रेस लीजा ने उनके लिए एक खूब सारा प्यार भेजा. लीजा ने ट्वीट किया, डियर सोनाली तुम मेरे विचारों में चल रही हो. आज मैंने सीखा कि किस तरह शब्द कम पड़ जाते हैं. लेकिन मैं तुम्हें प्यार भेजना चाहती हूं.

यह भी पढ़ें:

ब्रेकअप-पैचअप और सगाई....क्या करने वाले हैं जस्टिन बीबर?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2018, 10:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर