Home /News /entertainment /

cannes 2022 hina khan turns blind woman film country of the blind poster unveils an

Cannes 2022: हिना खान बनी 'अंधी महिला', 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' के पोस्टर से उठाया पर्दा

हिना खान 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में पहली बार 2019 में शामिल हुई थीं. (Instagram/realhinakhan)

हिना खान 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में पहली बार 2019 में शामिल हुई थीं. (Instagram/realhinakhan)

हिना खान (Hina Khan) बीते कुछ दिनों से 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में अपना जलवा बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस ने कान्स में अपनी दूसरी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' (Country of Blind) के पोस्टर से पर्दा उठाया है. बता दें कि हिना को यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में 'ट्रेलब्लेजर ऑफ द ईयर' पुरस्कार से नवाजा गया था.

अधिक पढ़ें ...

हिना खान (Hina Khan) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वे अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के जरिये एक दशक से ज्यादा समय से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. हिना खान ने दुनिया भर में अपनी पहचान तब हासिल की, जब वे पहली बार ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में रेड कार्पेट पर उतरीं.

हिना ने इस साल भी ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जिससे वे काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं. वे इंटरनेशनल इवेंट में अपने फैशनेबल लुक से दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींच रही हैं. गौर करने वाली बात यह है कि हिना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर से पर्दा उठाने के लिए रेड कार्पेट पर उतरीं.

Cannes 2022, Hina Khan Country of Blind, Hina Khan Film Poster, Cannes Film Festival, Hina Khan India Pavilion, हिना खान, कंट्री ऑफ ब्लाइंड पोस्टर

फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ एचजी वेल्स के नॉवेल ‘द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड’ पर बेस्ड है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ एचजी वेल्स के नॉवेल ‘द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड’ पर बेस्ड है. फिल्म राहत काजमी ने निर्देशित की है. यह एक इंडो-इंग्लिश फिल्म है जो ब्लाइंड लोगों से भरी घाटी के जीवन को दिखाती है. फिल्म में दिखाया गया है कि आंखों की रोशनी न होने के बावजूद कैसे लोग खुशहाल और शानदार जीवन जीते हैं. इस फिल्म में हिना ने एक अंधी महिला का रोल निभाया है.

Cannes 2022, Hina Khan Country of Blind, Hina Khan Film Poster, Cannes Film Festival, Hina Khan India Pavilion, हिना खान, कंट्री ऑफ ब्लाइंड पोस्टर

फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ राहत काजमी ने निर्देशित की है.

हिना खान ने ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ की शूटिंग को किया याद
फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ का पोस्टर इंडिया पवेलियन में लॉन्च किया गया, जहां हिना ने अपनी फिल्म और इसके महत्व के बारे में बात की. उन्होंने कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्म की तैयारी और शूटिंग के दिनों के दिलचस्प किस्सों को याद किया.

फिल्म ‘लाइन्स’ के लिए जीता ‘ट्रेलब्लेजर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड
‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत करने से पहले, हिना ‘यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल’ में शामिल हुई थीं. इस इवेंट में हिना को उनकी फिल्म ‘लाइन्स’ के लिए ‘ट्रेलब्लेजर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड ने नवाजा गया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फेस्टिवल की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और अवॉर्ड के लिए आभार जताया था.

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

‘सेवन वन’ में पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी हिना खान
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में हिना पहली बार साल 2019 में शामिल हुई थीं. तब एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म ‘लाइन्स’ के पोस्टर लॉन्च के इवेंट में हिस्सा लिया था. काम की बात करें, तो हिना खान अदीब रईस की नई सीरीज ‘सेवन वन’ में एक स्ट्रॉन्ग पुलिस ऑफिसर राधिका श्रॉफ का रोल निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Tags: Festival De Cannes, Hina Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर