होम /न्यूज /मनोरंजन /लॉकडाउन में बिना वजह बाहर घूमने पर पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस ने जब्त की BMW

लॉकडाउन में बिना वजह बाहर घूमने पर पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस ने जब्त की BMW

पूनम पांडेय.

पूनम पांडेय.

मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके एक साथी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस ने बीएमडब्लू कार भी जब्त ...अधिक पढ़ें

मुंबई. मॉडल पूनम पांडेय और उनके एक साथी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उनके ऊपर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन का आरोप है. जानकारी के अनुसार पूनम पांडे और उनके एक साथी बिना वजह बाहर घूम रहे थे. इसकी जानकारी मिलने पर मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया. उनके ऊपर आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज. बताया जा रहा है कि पुलिस ने बीएमडब्लू कार भी जब्त की.

जानकारी के अनुसार मरीन ड्राइव में अपने बॉयफ्रेंड सैम के साथ लॉकडाउन के रूल्स को तोड़ने की वजह से पूनम और सैम दोनों पर FIR हुई है. उनकी BMW कार (MH 04 FA 2456) को भी जब्त कर लिया गया है. दोनों इसी कार से घूमते नजर आए थे. पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही उस कार को जब्त कर लिया है.

लॉकडाउन में शेयर की थी बॉयफ्रेंड को किस करती हुई तस्वीर
हाल ही में पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हुए थे. फोटो में पूनम अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर पूनम पांडे (Poonam Pandey) का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. पूनम पांडे जिस अंदाज के साथ अपने प्यार को बयां किया था, उसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, लॉकडाउन के दौरान भले ये लव-बर्ड प्यार में डूबे हो, लेकिन कोरोना का डर दोनों के बीच साफ देखा जा सकता है. दोनों ने अपने चेहरों पर रूमाल बांधा हुआ है. लेकिन इस बार पूनम ने जो किया है उसने उन्हें के ऊपर मामला दर्ज करा दिया है.



यह भी पढ़ेंः लॉउडस्पीकर पर अज़ान को लेकर जावेद अख्तर ने दिया बयान, जमकर हुए ट्रोल तो दी सफाई

Tags: Poonam Pandey

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें