सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, 37 लाख रुपए लेकर किया ऐसा काम!

सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, 37 लाख रुपए लेकर किया ऐसा काम!
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर हाल ही में बड़ा आरोप लगा है. यूपी के मुरादाबाद में सोनाक्षी सिन्हा पर 37 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2019, 3:34 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हाल ही में बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं. उन पर बीते दिनों एक शख्स ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया. शिकायतकर्ता का कहना था कि सोनाक्षी ने उसके 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है. मामला की कहीं सुनवाई नहीं होने पर इस शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. इस वाकये के बाद ये मामला और भी गंभीर हो गया और ये बात ऊपर तक पहुंची.

तुरंत ही आधिकारियों ने इस मामले में जांच के आदेश दिए गए. वहीं अब हाल ही में इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा पर मुकदमा दर्ज किया गया है. सोनाक्षी समेत 5 अन्य लोगों पर इस मामले में केस दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक मामला पिछले साल का है. सोनाक्षी सिन्हा को पिछले साल 30 सितंबर को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए आना था. सोनाक्षी सिन्हा के आने के लिए सारी तैयारियां भी कर ली गई थीं, जिसके चलते काफी खर्चा भी हो चुका था. इस ईवेंट के लिए सोनाक्षी ने 37 लाख फीस भी ले ली थी, आरोप है कि फीस लेने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा ईवेंट में परफॉर्म करने नहीं पहुंचीं.





नाराज आयोजकों ने 24 नवंबर में धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस से की थी. काफी जद्दोजहद के बाद अब शिकायत पर सोनाक्षी समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

बता दें कि अभिनेता राजपाल यादव पर भी बीते दिनों कुछ ऐसा ही आरोप लगा था. इस मामले में उन्हें 3 महीने की सजा सुनाई गई थी. कोर्ट ने उन्हें 5 करोड़ रुपये का लोन न चुकाने के मामले में यह सजा सुनाई थी.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान से रणबीर कपूर तक OUT, इन 7 बड़ी फिल्मों को नहीं मिल सका Oscar

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading