महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में Tiger Shroff के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के खिलाफ एक सार्वजनिक स्थल पर बिना किसी वैध कारण इधर-उधर घूमने के लिये महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के खिलाफ एक सार्वजनिक स्थल पर बिना किसी वैध कारण इधर-उधर घूमने के लिये महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन श्रॉफ इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए. अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार दोपहर को दिशा और टाइगर जिम से लौटने के बाद एक ही गाड़ी में मुंबई के बांद्रा बस स्टेंड की चक्कर लगा रहे थे, तभी दूसरे चक्कर के दौरान मुंबई पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया. इस दौरान टाइगर कार के पीछे बैठे थे, जबकि दिशा पटानी आगे बैठी हुई थीं.

    बता दें, टाइगर श्रॉफ इन दिनों वह अपनी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की तैयारियों में जुटे हुए हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं, जो फिल्म में टाइगर से टक्कर लेते दिखाई देंगे. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) दोनों पहले भी साथ काम चुके हैं. दोनों ने फिल्म 'मुन्ना माइकल' में एक साथ काम कर चुके हैं. फैंस फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की घोषणा के बाद फिल्म का इतंजार बेसब्री से कर रहे हैं.

    (इनपुट भाषा से भी)