लाइव टीवी

अभिनेता शहबाज खान पर युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 1:03 PM IST
अभिनेता शहबाज खान पर युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, इन धाराओं में दर्ज हुआ केस
शहबाज खान प्रसिद्ध क्लास्किल सिंगर उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं.

इंदौर के रहने वाले शहबाज (Shahbaz Khan) फिल्म और टेलीविजन की दुनिया का जाना माना नाम हैं. केस दर्ज करने के बाद इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 1:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. चंद्रकांता, बैताल पचीसी, द ग्रेट मराठा और फिर लौट आई नागिन जैसे टेलीविजन सीरियल्स में नजर आए मशहूर अभिनेता 53 साल के शहबाज खान (Shahbaz Khan) पर एक युवती ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, मुंबई (Mumbai) के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है. पीड़ित की शिकायत पर अभिनेता के खिलाफ धारा 354 (छेड़छाड़) और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले पर पुलिस आज (12 फरवरी) अभिनेता से पूछताछ कर सकती है.




केस दर्ज करने के बाद इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. शहबाज खान प्रसिद्ध क्लासिकल सिंगर उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं. उनकी मां का नाम रईसा बेगम है. इंदौर के रहने वाले शहबाज फिल्म और टेलीविजन की दुनिया का जाना माना नाम हैं. शहबाज टेलीविजन सीरियल के साथ ही कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

शहबाज ने सबसे ज्यादा नेगेटिव रोल कर लोकप्रियता हासिल की है.
टीवी के कई सीरियल्स के साथ शहबाज ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'मेजर साहब', सैफ अली खान की फिल्म 'एजेंट विनोद' और सनी देओल के साथ फिल्म 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाए' में नजर आ चुके हैं. शहबाज ने सबसे ज्यादा नेगेटिव रोल कर लोकप्रियता हासिल की है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 फिनाले से पहले आधी रात को 'भूत' ने घरवालों को फिर डराया, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 12:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर