होम /न्यूज /मनोरंजन /

महेश मांजरेकर पर लगे गंभीर आरोप, मुंबई में केस दर्ज, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

महेश मांजरेकर पर लगे गंभीर आरोप, मुंबई में केस दर्ज, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

एक मराठी फिल्म में नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील दृश्य दिखाने के लगे आरोप (फोटो साभारः Twitter @ANI)

एक मराठी फिल्म में नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील दृश्य दिखाने के लगे आरोप (फोटो साभारः Twitter @ANI)

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, माहिम पुलिस ने बताया है कि एक मराठी फिल्म में नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील दृश्य दिखाने के आरोप में अभिनेता-निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 34, पॉक्सो धारा 14 और आईटी धारा 67, 67 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, इस मामले में कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

अभिनेता-निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ मुंबई में एक मामला दर्ज किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, माहिम पुलिस ने बताया है कि एक मराठी फिल्म में नाबालिग बच्चों के साथ अश्लील दृश्य दिखाने के आरोप में अभिनेता महेश मांजरेकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 34, पॉक्सो धारा 14 और आईटी धारा 67, 67 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, इस मामले में कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं.

बता दें, महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) बॉलीवुड के सेलेब्स से किसी मायने में कम भी नहीं है. महेश मांजरेकर केवल एक्टर ही नहीं बल्कि निर्देशक, लेखक और निर्माता भी हैं. बॉलीवुड में सक्रिय महेश मांजरेकर ने संजय दत्त के साथ फिल्म ‘वास्तव’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में एक्टिंग के साथ उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया था. लेकिन इन फिल्म में एक्टिंग से उन्हें पहचान नहीं मिली.

Case against Mahesh Manjrekar, Mahesh Manjrekar, Bollywood Actor

Twitter Printshot

एक्टिंग में उन्हें फिल्म ‘वास्तव’ के तीन साल बाद यानि 2002 में आई फिल्म ‘कांटे’ से मिली. फिल्म में उन्होंने राज बल्ली का किरदार निभाया था, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके बाद से ही उनकी एक्टिंग का सिलसिला भी आगे बढ़ता गया. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘वांटेड’, ‘दबंग’, ‘बॉडीगार्ड’ और ‘रेडी’ में भी अलग-अलग किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता.

महेश मांजरेकर ने कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ में भी काम किया. इस फिल्म ने कई ऑस्कर पुरस्कार भी जीते थे. फिल्म में उन्होंने डॉन के किरदार निभाया था.

Tags: Mahesh Manjrekar

अगली ख़बर