सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से हुई पूछताछ, पुलिस को दी ये जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से हुई पूछताछ, पुलिस को दी ये जानकारी
कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत

पुलिस ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) से पूछताछ की.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है. वहीं, सुशांत की मौत के बाद पुलिस की जांच जारी है. इस मामले में पुलिस ने बुधवार को सुशांत के करीबी दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) से पूछताछ की. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया, ''बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला दर्ज कर किया गया है. इसी के तहत कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा से आज पूछताछ की गई. छाबड़ा ने बताया कि दोनों काफी अच्छे दोस्त थे. वह काफी अच्छा एक्टर था''.


सुशांत मेरे लिए भाई की तरह था
हाल ही में छाबड़ा ने सुशांत के निधन पर दुख जताते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था. मुकेश ने लिखा था- ‘सुशांत मेरे लिए एक भाई की तरह था. सुशांत का इस तरह जाना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दिल के लिए दर्दनाक है और मैं इसे शब्दों में बयां भी नहीं कर सकता. सुशांत एक अंतर्मुखी था, लेकिन वह वास्तव में इंटेलिजेंट और इतना टैलेंटेड था कि उसकी प्रतिभा को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. फिल्म इंडस्ट्री ने सुशांत नामक एक रत्न को खो दिया है. सुशांत एक ऐसा रत्न था जिसे कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है.’


.
वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

ये भी पढ़ें :-

सुशांत के 5 साल के भांजे ने दिया इमोशनल रिएक्शन, मां से कहा- वे आपके दिल में जिंदा हैं

चीन से हुई झड़प में 20 जवान शहीद, अमिताभ बच्चन बोले- जरा आंख में भर लो पानी...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज