लाइव टीवी

Gully Boy: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के किसिंग सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 7:49 PM IST
Gully Boy: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के किसिंग सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट.

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में गली बॉय (Gully Boy) की खास स्क्रीनिंग की गई थी. इस स्क्रीनिंग में जिन लोगों ने ये फिल्म देखी वह इसे मस्ट वॉच बता रहे हैं. सीबीएफसी ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किसिंग सीन को 13 सेकेंड छोटा करने को कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2019, 7:49 PM IST
  • Share this:
पिछले कुछ दिनों से सेंसर बोर्ड की कैंची शांत थी. लेकिन गली बॉय के एक सीन की वजह 'कैंची की आत्मा' लौट आई. खबर है कि 'गली बॉय' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के एक किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली है. किसिंग सीन छोटा करने के साथ-साथ कई गालियों और दूसरे शब्दों को भी एडिट कर दिया गया है. सीबीएफसी ने रणवीर और आलिया के किसिंग सीन को 13 सेकेंड छोटा करने को कहा है. इसके अलावा इस सीन को क्लोजअप की जगह वाइड शॉट करने को कहा है. इन सभी बदलावों के साथ फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है. जब हिंदुस्तान टाइम्स ने फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें इन बदलावों से कोई परेशानी नहीं है.

वैसे फिल्म के रिव्यूज़ पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुके हैं और इसे दर्शकों की तरफ से ग्रीन सिग्नल मिल चुका है. दरअसल बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म की खास स्क्रीनिंग की गई थी. इस स्क्रीनिंग में जिन लोगों ने ये फिल्म देखी वह इसे मस्ट वॉच बता रहे हैं. इसके साथ ही 'गली बॉय' को रणवीर सिंह की बेस्ट परफॉर्मेंस माना जा रहा है. वहीं आलिया को फिल्म की शो स्टॉपर कहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

पीएम मोदी की जीत की भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल, YouTube पर छाया 'पूरा बहुमत आएगा' Video Song



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2019, 11:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर