SSR केस: सुसाइड के समय मौजूद सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह को CBI ने फिर बुलाया

SSR केस: सुसाइड के समय मौजूद सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह को CBI ने फिर बुलाया
सुशांत सिंह राजपूत.

सीबीआई (CBI) ने मंगलवार को भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani), कुक नीरज सिंह (Neeraj Singh) और घरेलू सहायक दीपक सावंत (Deepak Sawant) को पूछताछ के लिए बुलाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 2:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सीबीआई (CBI) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच तेज कर दी है. सीबीआई ने सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani), कुक नीरज सिंह (Neeraj Singh) और घरेलू सहायक दीपक सावंत (Deepak Sawant) को मंगलवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है.

एक अधिकारी ने बताया कि पिठानी, नीरज और सावंत सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पहुंचे, जहां मामले की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारी ठहरे हुए हैं. ये 3 व्यक्ति बांद्रा के मोंट ब्लांक अपार्टमेंट में स्थित राजपूत के घर में उस दिन मौजूद थे, जब 34 वर्षीय अभिनेता 14 जून को अपने कमरे में फंदे से लटके मिले थे.

चार्टर्ड अकाउंटेंट और अकाउंटेंट को भी बुलाया
अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस की एक टीम भी सुबह में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंची थी. उन्होंने बताया कि सीबीआई की टीम ने सुशांत के आर्थिक लेन-देन की जानकारी जुटाने के लिए उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट और अकाउंटेंट को भी बुलाया था. सोमवार को, सीबीआई की टीम ने मुंबई स्थित उस रिजॉर्ट का दौरा किया जहां राजपूत ने कुछ महीने बिताए थे और पिठानी, नीरज और सावंत से पूछताछ भी की थी.
सीबीआई ने फ्लैट में फिर से घटनाओं को किया था क्रिएट


सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को पिठानी और नीरज के बयानों को दर्ज किया था. शनिवार को, जांच टीम पिठानी, नीरज और सावंत को राजपूत के फ्लैट में ले गई और वहां घटनाओं को सिलसिलेवार ढंग से फिर से क्रिएट किया था. तीनों को रविवार को फिर से फ्लैट पर ले जाया गया और सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर उनसे फिर से पूछताछ की.

सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में राजपूत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को हस्तांतरित करने को बरकरार रखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज