सुशांत केस की CBI जांच के फैसले पर अंकिता लोखंडे बोलीं- 'जिस वक्त का इंतजार था वो आ गया'

सुशांत केस की CBI जांच के फैसले पर अंकिता लोखंडे बोलीं- 'जिस वक्त का इंतजार था वो आ गया'
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर इसका अभार व्यक्त किया.

बिहार सरकार (Bihar Govt.) ने सोमवार को मामले में सीबीआई जांच (CBI investigation) की सिफारिश भेजी थी. केंद्र सरकार ने नीतीश सरकार की सिफारिश मान ली है और सुशांत के केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 4:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके फैंस केस की सीबीआई जांच (CBI investigation) की मांग कर रहे थे. फैंस सुशांत के निधन की वजह जानने को लेकर ये मांग कर रहे थे. जिसके बाद आज (बुधवार) केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने इस बात की जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने नीतीश सरकार की सिफारिश मान ली है और सुशांत के केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. केंद्र सरकार के इस फैसले के बाद फैंस काफी खुश हैं, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया (Social Media) पर इसके लिए आभार जताया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सीबीआई जांच (CBI Probe) की केंद्र से मंजूरी मिलने पर कहा है, 'हम जिस मौके का इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वह आ ही गया...' उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर ये पोस्ट शेयर किया है. अंकिता ने पोस्ट के साथ कैप्शन तो नहीं लिखा है, लेकिन इस कोट से ही समझ आ रहा है कि वो इस फैसले से काफी खुश हैं. कैप्शन में उन्होंने आभार... के साथ हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है.
View this post on Instagram

Gratitude 🙏🏻 #sushantsinghrajput

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बिहार सरकार ने सोमवार को मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश भेजी थी. बुधवार को मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, जिस दौरान केंद्र की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता भी मौजूद थे.
View this post on Instagram

#listeningtomyhigherself

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on



इससे पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने आरा का एक कोट शेयर किया था- ‘वो मुझसे जिंदगी में लाखों चीजे चाहते थे और हर चीज के लिए मैं झुकी और कहा, 'मेरे लिए नहीं है....मैं संतों की राह पर हूं...देवी की तरह जन्मी हूं, मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता. मैं अपने दिल के रास्ते पर चलती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं. न मुझे खरीदा जा सकता है और न ही मुझे बेचा जा सकता है.'



सुशांत और अंकिता एक दूसरे से टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे. उन्होंने कई सालों तक डेट किया. लेकिन साल 2016 में दोनों के बीच मतभेद हुए और दोनों ने अपने-अपने रास्ते बदल लिए. 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading