Home /News /entertainment /

celebrities arrived at ranbir kapoor alia bhatt wedding reception

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Bash: करण जौहर और अयान मुखर्जी समेत पहुंची ये हस्तियां, देखें वीडियो

रणबीर और आलिया अपने घर 'वास्तु' में अपने सभी दोस्तों के लिए शादी के रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी भी कर रहे हैं.

रणबीर और आलिया अपने घर 'वास्तु' में अपने सभी दोस्तों के लिए शादी के रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी भी कर रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) को अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था. उन्होंने साल 2018 में सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया. इतने दिनों एक-दूसरे को डेट करने के और साथ रहने के बाद दोनों ने 14 अप्रैल को अपने घर 'वास्तु' में शादी कर ली. इस शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के दो सेलेब्रिटीज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) 14 अप्रैल को अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. करीना कपूर खान से लेकर नव्या नवेली नंदा तक, परिवार के सभी करीबी सदस्य इस शादी में शामिल हुए. आलिया-रणबीर और उनके परिवार वालों ने मेहंदी और शादी की कई तस्वीरें भी शेयर कीं. लेकिन दोनों की शादी का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ है. अब रणबीर और आलिया अपने घर ‘वास्तु’ में अपने सभी दोस्तों के लिए शादी के रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी भी कर रहे हैं.

इस पार्टी में रणबीर-आलिया के करीबी दोस्त, परिवार के सदस्य और इंडस्ट्री के दोस्त शामिल हो रहे हैं. मशहूर पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) की तरफ से इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ झलकियां शेयर की गई हैं. इस पार्टी में सबसे पहले शामिल होने वालों में आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान रहे. रणबीर के बेस्ट फ्रेंड और डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी सेलिब्रेशन में पहुंचे, तो वहीं उनकी मौसी रितु नंदा को भी ‘वास्तु’ में पहुंचते देखा गया.

झिलमिलाते ऑल-ब्लैक लुक में पहुंचे करण जौहर
आलिया और रणबीर की शादी के बाद के जश्न का भी हिस्सा बनने के लिए करण जौहर भी एक झिलमिलाते ऑल-ब्लैक लुक में पहुंचे. श्वेता बच्चन नंदा, डायरेक्टर शकुन बत्रा और अन्य हस्तियों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन भी वास्तु में पहुंचीं. वहीं, रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को खूबसूरत ब्लैक कलर की ड्रेस में देखा गया. भरत साहनी भी अपने काले रंग के सूट में काफी अच्छे लग रहे थे.

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुआ था एक-दूसरे से प्यार
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था. उन्होंने साल 2018 में सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया. इतने दिनों एक-दूसरे को डेट करने और साथ रहने के बाद दोनों ने 14 अप्रैल को अपने घर ‘वास्तु’ में शादी कर ली. इस शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

‘हमारी पसंदीदा प्लेस बालकनी में ही कर ली शादी’
इसी प्राइवेसी के बारे में बात करते हुए आलिया ने शादी के बाद अपनी पहले पोस्ट में कहा, “आज, हमने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में, घर पर… हमारी पसंदीदा प्लेस पर, जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले पांच साल बिताए हैं, वहां शादी कर ली” आलिया ने आगे लिखा, “पिछले कुछ सालों से हमने कई यादें इकट्ठा की हैं, अब हम एक साथ और ज्यादा यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.. यादें जो प्यार, हंसी, चुप्पी, मूवी नाइट्स, झगड़े और खुशियों से भरी हों.”

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor marriage

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर