B'day Special: 54 साल की हुईं अधुना भंबानी, 17 साल बाद टूटी थी एक्टर फरहान अख्तर के साथ शादी

अधुना भंबानी (Instagram @AdhunaBhabani)

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और अधुना भबानी (Adhuna Bhabani) ने शादी के 17 साल बाद अलग होने का फैसला किया था. अधुना सिर्फ सेलिब्रिटी वाइफ ही नहीं थीं बल्कि वो खुद के बिज़नेस वुमन हैं और उनके सैलून सेलेब्स के बीच काफी फेमस हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की पूर्व पत्नी और सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी आज अपना 54वां बर्थडे मना रही हैं. अधुना का जन्म 30 मार्च 1967 में लंदन में हुआ था. अधुना सिर्फ सेलिब्रिटी वाइफ ही नहीं थीं बल्कि वो खुद के बिज़नेस वुमन हैं और उनके सैलून सेलेब्स के बीच काफी फेमस हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और अधुना भबानी (Adhuna Bhabani) ने शादी के 17 साल बाद अलग होने का फैसला किया था. दोनों के दो बच्चे हैं.

    फरहान अख्तर और अधुना भबानी की शादी साल 2000 में हुई थी और साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था. दोनों की मुलाकात फिल्म 'दिल चाहता है' के सेट पर हुई थी. ये मुलाकात प्यार में बदली और फरहान-अधुना ने शादी कर ली. खबरों की मानें तो दोनों के तलाक की वजह फरहान का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था. अधुना से तलाक के बाद फरहान अख्तर मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं अधुना एक्टर डीनो मोरिया के भाई निकोलो मोरिया के साथ रिलेशनशिप में हैं.

    बता दें कि फरहान अख्तर से तलाक के बाद अधुना भबानी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई और अधुना ने अपने बॉयफ्रेंड निकोलो मोरिया को अपनी बेटियों से मिलवा दिया है. अधुना अपने जीवन से जुडी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. तलाक के बाद अब फरहान और अधुना का रिश्ता दोस्ताना है.

    एक इंटरव्यू के दौरान फरहान अख्तर ने अपने अलगाव से संबंधी सवालों के जवाब देते हुए कहा था कि तलाक की बात बच्चों को बताना कितना मुश्किल था. फरहान अख्तर ने कहा, कुछ भी आसान नहीं था. जब आप अपने बच्चों को कुछ ऐसा बताने जाते हैं, जो सुनना उन्हें पसंद नहीं होता है, तो यह आसान नहीं होता है. अपने बच्चों के साथ ईमानदार रहें। वह जानते हैं कि उनके माता-पिता को कैसा महसूस हो रहा है. हो सकता है कि उन्हें तुरंत कोई चीज समझ में न आए. पर अगर आप उनके साथ ईमानदार रहेंगे तो वह भी आपके साथ भविष्य में ईमानदारी से पेश आएंगे. दोनों बेटियां तलाक के बाद अधुना के साथ ही रहती हैं लेकिन उनका फरहान से लगाव बना हुआ है.