• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सेलिना जेटली को राज कुंद्रा के ऐप 'HotShots' के लिए किया गया था अप्रोच! एक्ट्रेस ने बताया क्या है मामला

सेलिना जेटली को राज कुंद्रा के ऐप 'HotShots' के लिए किया गया था अप्रोच! एक्ट्रेस ने बताया क्या है मामला

राज कुंद्रा ने सेलिना जेटली (Celina Jaitly) को अप्रोच किया था. फोटो साभार: @CelinaJaitly instagram

राज कुंद्रा ने सेलिना जेटली (Celina Jaitly) को अप्रोच किया था. फोटो साभार: @CelinaJaitly instagram

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऐप 'HotShots' के लिए सेलिना जेटली को अप्रोच किए जाने की खबरों पर अब एक्ट्रेस की तरफ से बयान आया है. राज की गिरफ्तारी के बाद खबरें थीं कि एक प्रोजेक्ट के लिए राज कुंद्रा ने सेलिना जेटली को अप्रोच किया था.

  • Share this:
    मुंबई: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऐप 'HotShots' के लिए सेलिना जेटली (Celina Jaitly) को अप्रोच किए जाने की खबरों पर अब एक्ट्रेस की तरफ से बयान आया है. राज की गिरफ्तारी के बाद खबरें थीं कि एक प्रोजेक्ट के लिए राज कुंद्रा ने सेलिना जेटली को अप्रोच किया था. सेलिना के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि उन्हें अप्रोच तो किया गया था लेकिन राज कुंद्रा के ऐप के लिए नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी के ऐप JL Streams के लिए.

    Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि सेलिना को शिल्पा शेट्टी के ऐप के लिए अप्रोच किया गया था. सेलिना जेटली (Celina Jaitly On Raj Kundra) के स्पोक्सपर्सन ने आगे बताया कि एक्ट्रेस ने शिल्पा के ऐप को जॉइन नहीं किया था. सिर्फ सेलिना ही नहीं बॉलीवुड की कई ऐक्ट्रेसेस को इस ऐप को जॉइन करने के लिए अप्रोच किया गया था. स्पोक्सपर्सन ने आगे बताया कि सेलिना का राज कुंद्रा के ऐप से कोई लेना-देना नहीं है.






    स्पोक्सपर्सन के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ऐप JL Streams प्रोफेशनल्स के लिए एक डीसेंट ऐप है. उन्हें हॉटशॉट्स के लिए अप्रोच नहीं किया गया था और उन्हें पता भी नहीं है कि इस ऐप में है क्या. शिल्पा और सेलिना अच्छी दोस्त हैं इसलिए उन्हें जॉइन करने के लिए इन्वाइट दिया गया था. हालांकि कमिटमेंट्स के चलते सेलिना उस ऐप को भी जॉइन नहीं कर पाई थीं.

    बताते चलें कि, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. उन पर अश्लील फिल्म के निर्माण और मोबाइल ऐप के जरिए इसके प्रसार का आरोप है. हालांकि मुंबई पुलिस ने मामले से जुड़ी और जानकारी हासिल करने के लिए राज कुंद्रा के लिए 7 दिन की पुलिस हिरासत मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने मुंबई पुलिस के आग्रह को अस्वीकार कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज