लाइव टीवी

सेंसर बोर्ड ने चलाई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' के कई सीन्स पर कैंची

फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: December 29, 2018, 7:04 PM IST
सेंसर बोर्ड ने चलाई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' के कई सीन्स पर कैंची
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

हाल ही में जब सेंसर बोर्ड ने ट्रेलर के कुछ सीन्स को लेकर आपत्ति व्यक्त की थी. जिसके साथ ही सेंसर ने फिल्म के मेकर्स को बदलाव करने को कहा है.

  • Share this:
साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म यानी 'ठाकरे' का जबरदस्त ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में रिलीज किया गया था. ट्रेलर के आते ही फिल्म में दिखाए गए भाषणों को लेकर विवाद शुरू हो गए. जहां इस दौरान साउथ के स्टार सिद्धार्थ ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ट्वीट करते हुए कई बातें बोली थीं. जिसके बाद अब सेंसर की तरफ से फिल्म के कई सीन्स को भी कट कर दिया गया है.

सीबीएफसी के अधिकारी तुषार करमाकर ने कहा है कि बिना किसी विवाद के फिल्म में बदलाव किए गए हैं. करमाकर ने कहा, "फिल्म 'ठाकरे' के मराठी ट्रेलर में कुछ ऑडियो में बदलाव करने का सुझाव दिया गया था. ये फैसला फिल्म निर्माता और सेंसर बोर्ड की सहमति से लिया गया है."

जहां तुषार करमाकर ने कहा '' यह कदम कोई विवाद पैदा करने के लिए नहीं है जो कि है ही नहीं. उन्होंने कहा कि इस समय फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो प्रमाणित किए गए हैं और इसमें बदलाव निर्माताओं के पारस्परिक सहमति से लिया गया है. उन्होंने कहा कि इसके लिए सही प्रमाणन प्रक्रिया का पालन किया जाएगा."

ऐसे में हाल ही में जब सेंसर बोर्ड ने ट्रेलर के कुछ सीन्स को लेकर आपत्ति व्यक्त की थी. जिसके साथ ही सेंसर ने फिल्म के मेकर्स को बदलाव करने को कहा है लेकिन न्यूज 18 से अपनी खास बातचीत में शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा, 'इस फिल्म में कोई कट नहीं होगा जिस तरह से बाल ठाकरे एक विवादित व्यक्ति थे उसी तरह से उनकी फिल्म भी विवादित ही होगी. ये कोई लव स्टोरी तो है नहीं. जिस वजह से फिल्म में कोई बदलाव नहीं किए जाएंगे.'



बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे राजेश खन्ना, 'आखिरी ख़त' से शुरू हुआ था करियर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 29, 2018, 6:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर