‘चक दे’ गर्ल सागरिका घाटगे बनने वाली हैं मां, जहीर खान के घर आने वाली हैं खुशियां

जहीर खान और सागरिका घाटगे.

जहीर खान (Zaheer Khan) अपनी पत्नी सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के साथ इस समय आईपीएल के कारण यूएई में हैं. हाल ही में जहीर खान के जन्मदिन के मौके पर सागरिका को एक ढीली ब्लैक ड्रेस में देखा गया था.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बाद अब ‘चक दे’ गर्ल सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) मां बनने वाली हैं. मुंबई इंडियंस टीम के कोच और पूर्व क्रिकेटर जहीर खान (Zaheer Khan) के घर खुशियां ही खुशियां आने वाली हैं. जहीर अपनी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ इस समय आईपीएल के कारण यूएई में हैं. हाल ही में जहीर खान के जन्मदिन के मौके पर सागरिका को एक ढीली ब्लैक ड्रेस में देखा गया था जिसमें उनका बेबी बंप भी दिख रहा था.

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के अनुसार, सागरिका घोष प्रेग्नेंट हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सागरिका घोष और जहीर खान के खास दोस्तों ने पुष्टि की है कि दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं. मुंबई इंडियंस ने हाल ही में जहीर खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

    जहीर खान की बर्थडे पार्टी में सागरिका घाटगे ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं. आईपीएल के 13वें सीजन से पहले ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी फैन्स के साथ प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थी.




    टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने 2017 में फिल्म 'चक दे' फेम गर्ल सागरिका घाटके से शादी की थी. दोनों इन दिनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में मुंबई इंडियंस टीम के साथ ही हैं. हालांकि अभी तक जहीर और सागरिका ने खुद यह खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर नहीं की है.




    जहीर के बर्थडे पर 4 दिन पहले सागरिका घोष ने इमोशनल पोस्ट लिखकर शेयर किया था. घोष ने लिखा था- ‘मैं जानती हूं कि तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे प्यार और सबसे निस्वार्थ शख्स हो. तुम्हें तुम होने के लिए शुक्रिया. केवल मैं नहीं, बल्कि हर कोई जानता है कि मैं तुम्हारे बिना खो जाऊंगी. हैपी बर्थडे हसबैंड. आपको वह सब कुछ मिले जिसकी आप इच्छा रखते हैं और बहुत कुछ. तुम्हें प्यार.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.