होम /न्यूज /मनोरंजन /Chakki Trailer Out: एक चक्की सिस्टम में पिसता आम आदमी! बिजली विभाग की पोल खोलती फिल्म

Chakki Trailer Out: एक चक्की सिस्टम में पिसता आम आदमी! बिजली विभाग की पोल खोलती फिल्म

फिल्म 'चक्की' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

फिल्म 'चक्की' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

Chakki Trailer Out: 'चक्की' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म में राहुल भट लीड रोल में हैं. उनके अपॉजिट प्रिया बापट हैं ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Chakki Trailer Out:  फिल्म ‘चक्की’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म में राहुल भट और प्रिया बापट स्टारर इस फिल्म को सतीश मुंडा ने डायरेक्ट किया है. इसे ‘ओएमजीः ओह माय गॉड’ और ‘102 नॉट आउट’ के मेकर उमेश शुक्ला ने प्रेजेंट किया है. इसके प्रोड्यूसर भारत निंदरवाल हैं. फिल्म बिजली के अधिक बिल और आम आदमी पर इसके असर को दिखाया गया है. इसमें सरकारी विभाग के आलस्य, रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाती है.’ ट्रेलर की शुरुआत रात के एक सीन से होती है, जहां कुछ लोग बैठकर चकल्लस करते हैं, तभी लाइट चली जाती है.

फिल्म में राहुल भट लीड रोल में हैं और एक चक्की के मालिक हैं. उनका प्रिया बापट से अफेयर होता है. राहुल को एक आदमी के तौर पर दिखाया गया है, जिसका बिजली का लाखों में आता है. यह बिल देखकर वह बिजली विभाग में जाता है और बिल की गड़बड़ के बारे में बताता है. उसे एक एप्लीकेशन लिखने के लिए कहा जाता है.

इसके बाद वह सरकारी विभाग के चक्कर लगाते हैं. वह अपने घर का मीटर मे इलेक्ट्रिशियन को दिखाता है, जो उसमें गड़बड़ बताता है. फिर वह मीटर ठीक करवाने की एप्लीकेशन देता है. इस पर उसकी समस्या का समाधान नहीं होता, तो वह विभाग के अधिकारियों को रिश्वत भी देता लेकिन उसका काम नहीं हो पाता. इधर उसकी लव लाइफ भी असंतुलित हो जाती है.

" isDesktop="true" id="4656767" >

बिजली विभाग के चक्कर काट-काट कर वह परेशान होता है और फिर मामला कोर्ट में जाता है. कोर्ट में बिजली जाती है. कोर्ट भी बिजली के जाने से परेशान है. ऐसे में बिजली के मुद्दे पर कैसे सुनवाई होगी. एक आदमी को कैसे न्याय मिलेगा? यह तो फिल्म आने पर ही पता चलेगा. बिजली के इस मुद्दे को हल्क-फुल्के मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है, ट्रेलर देखकर आपको हंसी भी आएगी लेकिन आम आदमी की समस्या से भी वाकिफ करवाएगी.

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का नाम ‘चक्की’ है. इसकी पंचलाइन सिस्टम में पिसता आम आदमी! है. ट्रेलर के हिसाब से फिल्म का नाम फिट बैठता है. फिल्म 7 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

Tags: Film, Trailer

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें