लाइव टीवी

पीटरसन संग लाइव चैट कर रहे थे कोहली, तभी आया अनुष्का का कमेंट- चलो-चलो डिनर टाइम...

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 12:00 AM IST
पीटरसन संग लाइव चैट कर रहे थे कोहली, तभी आया अनुष्का का कमेंट- चलो-चलो डिनर टाइम...
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों मुंबई में रह रहे हैं

केविन पीटरसन और विराट कोहली जब बात कर रहे थे तो उन दोनों के बीच में अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने जो कमेंट किया उसका पीटरसन ने बड़े मजेदार अंदाज में रिप्लाई किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2020, 12:00 AM IST
  • Share this:
मुंबईः आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) इंग्लैंड टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज का लाइव वीडियो कॉल(Video Call) कर रहे थे. दोनों क्रिकेटर्स के बीच बात ही हो रही थी कि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो कि सोशल मीडिया (Social Media) में सुर्खियां बन गया. केविन पीटरसन और विराट कोहली जब बात कर रहे थे तो उन दोनों के बीच में अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने जो कमेंट किया उसका पीटरसन ने बड़े मजेदार अंदाज में रिप्लाई किया.

दरअसल कप्तान विराट कोहली आज शाम को सात बजे पीटरसन से लाइव चैट कर रहे थे. तभी उन दोनों के बीच अनुष्का ने कमेंट किया कि चलो चलो अब डिनर का समय हो गया. उनके इस कमेंट को जैसे ही पीटरसन ने देखा कि अनुष्का ने कमेंट किया उन्होंने तुरंत उसका स्क्रीनशॉट ले लिया. इसके बाद उन्होंने शानदार कैप्शन के साथ इस ग्रैब को सोशल मीडिया में शेयर भी किया.

अनुष्का के कमेंट के जवाब में केविन पीटरसन ने लिखा कि जब बॉस ने कह दिया कि समय समाप्त तो समय समाप्त. इस पूर्व धाकड़ बल्लेबाज ने इस रिप्लाई के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को टैग भी किया. पीटरसन के इस पोस्ट को कोहली ने लाइक किया है. पीटरसन ने फैंस से कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आप भी इसको एंज्वाय करेंगे








 




View this post on Instagram




 

When the BOSS said time was up, time was up! @anushkasharma @virat.kohli Hope you all enjoyed that? Just two dudes hanging out....


A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on






आपको बता दें कि इस समय केविन पीटरस हिंदी में मैसेज करने के लिए खूब चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना को लेकर पीएम मोदी की खूब बड़ाई की थी और उन्हें हिंदी में मैसेज किया था जो कि सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. कोरोना वायरस को लेकर केविन पीटरसन ने चीन पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 12:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading