लाइव टीवी

अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म के प्रोड्यूसर चंपक जैन का निधन

भाषा
Updated: November 1, 2019, 10:49 PM IST
अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म के प्रोड्यूसर चंपक जैन का निधन
अक्षय कुमार की मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी चंपक राय ने ही प्रोड्यूस किया था.

चंपक जैन (Champak Jain) ने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘जोश’, 'हलचल', 'हमराज', 'खिलाड़ी' जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया था. वे वीनस समूह के सात भाइयों में से एक थे.

  • Share this:
मुंबई. वीनस रिकॉर्ड्स एवं टेप्स के मालिक और ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ और ‘जोश’ जैसी फिल्मों के निर्माता चंपक जैन का गुरुवार रात को निधन हो गया. वे 52 वर्ष के थे.

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार दिल का दौरा पड़ने से शाम सात बजे जैन की मृत्यु हो गयी. उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को सांता क्रूज शमशान घाट पर किया जाएगा.

जैन ने हलचल, हमराज, खिलाड़ी जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया था. वे वीनस समूह के सात भाइयों में से एक थे.

यह भी पढ़ेंः अर्जुन कपूर के साथ डॉक्टर के पास पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, Photos Viral

चंपक जैन के निधन पर अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट किया, “चंपक जैन जी के अकस्मात निधन से बहुत दुःख हुआ. वे बेहतरीन इनसान थे. उनके साथ मेरी कई स्मृतियां जुड़ी हुई हैं. रतन जैन जी गणेश जैन जी और पूरे वीनस परिवार को मेरी संवेदनाएं.”

यह भी पढ़ेंः Jersey First Pic- शाहिद कपूर जर्सी रीमेक के लिए खूब बहा रहे हैं पसीना

गायक मीका सिंह ने भी चंपक के निधन पर शोध व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “मैं वीनस म्यूजिक के मालिक और मेरे प्रिय मित्र चंपक जैन के निधन पर सदमे में हूं और बहुत दुखी हूं. वे बहुत शालीन और दूसरे की मदद करने वाले व्यक्ति थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.”

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 10:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...