• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'सनक' में विलेन बने चंदन रॉय सान्याल एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को देंगे जबरदस्त टक्कर!

'सनक' में विलेन बने चंदन रॉय सान्याल एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को देंगे जबरदस्त टक्कर!

विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि, 'चंदन एक शानदार एक्टर हैं'.

विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि, 'चंदन एक शानदार एक्टर हैं'.

विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) ने कहा कि, ‘हर बार जब आप चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) को स्क्रीन पर देखेंगे तो आप वास्तव में इतने गुस्से में आ जाएंगे हैं कि आप उसके साथ कुछ बुरा करना चाहेंगे, लेकिन वह रियल लाइफ में बेहद प्यारे व्यक्ति हैं.

  • Share this:

    मुंबई. विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) की ‘सनक’ (Sanak) जैसी फिल्म को विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की स्किल्स से मेल कराने के लिए चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) जैसे खलनायक की जरूरत होती है!’ अपनी बहुप्रतीक्षित होस्टेज ड्रामा ‘सनक – होप अंडर सीज’ के ट्रेलर में विद्युत जामवाल के सुपर एक्शन अवतार को दर्शकों और विशेष रूप से उनके फैंस ने जमकर सराहा है. जब उनके अपोजिट विलेन चुनने की बात आई, तो मेकर्स किसी ऐसे शख्स को ढूंढना चाहते थे जो उनके लेवल से मैच कर सके.

    चूंकि फिल्म में विलेन उतना ही अहम होता है जितना कि हीरो इसलिए मेकर्स के लिए यह टास्क था कि विद्युत से मेल खाने वाला कोई मिले. लेकिन चंदन रॉय सान्याल ने निर्माता विपुल अमृतलाल शाह सहित सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. वे एक्टर की अद्भुत परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित हैं और उनका मानना ​​है कि चंदन की परफॉर्मेंस दर्शकों को भयभीत कर देगी.

    विपुल शाह बताते है, ‘चंदन एक शानदार एक्टर हैं, जिन्हें हम सभी जानते हैं. सनक जैसी फिल्म को एक ऐसे विलेन की जरूरत होती है जो विद्युत (जामवाल) के हुनर ​​पर खरा उतरे. इसलिए हमें किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता थी जो दमदार परफॉर्म करे. उस करैक्टर को इतना खतरनाक बना दे कि फिल्म देखते समय, आपको स्क्रीन में घुस कर उसे मारने का मन करे. कैरेक्टर को इस तरह का रोष पैदा करने में सक्षम होना चाहिए और चंदन ने आश्चर्यजनक रूप से अच्छा काम किया है.’

    विपुल शाह ने कहा कि, ‘हर बार जब आप चंदन को स्क्रीन पर देखेंगे तो आप वास्तव में इतने गुस्से में आ जाएंगे हैं कि आप उसके साथ कुछ बुरा करना चाहेंगे, लेकिन वह रियल लाइफ में बेहद प्यारे व्यक्ति हैं. मुझे लगता है कि यह बैड मैन में हुआ एक आकर्षक ट्रांसफॉर्मेशन है, जिसे चंदन ने हासिल किया है और विद्युत के साथ उनके झगड़े और टकराव को देखना अविस्मरणीय अनुभव होगा.’

    हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए विपुल अमृतलाल शाह, डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स और जी स्टूडियोज की ‘सनक- होप अंडर सीज’ एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को बदलने की उम्मीद करती है क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में आगे बढ़ती है.

    विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा स्टारर, ‘सनक – होप अंडर सीज’ को जी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. यह फिल्म 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी. यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की फिल्म है, जिसका डायरेक्शन कनिष्क वर्मा ने किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज