Chandrayaan 2 की खबरों के बीच ट्रोल हो गईं आलिया भट्ट, ये है वजह

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 9:49 AM IST
Chandrayaan 2 की खबरों के बीच ट्रोल हो गईं आलिया भट्ट, ये है वजह
आलिया भट्ट हुईं ट्रोल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक उपलब्धि को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग ताने सुना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 9:49 AM IST
  • Share this:
जहां एक तरफ देश भर में चारों ओर Chandrayaan 2 को लेकर खबरें चल रही हैं. ये मिशन भले भी सफल नहीं हो सका लेकिन भारत के वैज्ञानिकों के शानदार प्रयासों की तारीफें लगातार हो रही हैं. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं. आलिया भट्ट के ट्रोल होने की वजह उनकी एक बड़ी उपलब्धि है. लोगों को आलिया भट्ट की ये उपलब्धि रास नहीं आई और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किए जाने का सिलसिला शुरू हो गया. लोगों का कहना है कि ये उपलब्धि चंद्रयान 2 से जुड़ी एक महिला को मिलनी चाहिए थी. हालांकि अभी तक अभिनेत्री आलिया भट्ट का इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि आलिया को पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड्स के लिए 'द मोस्ट इंस्पायरिंग वुमन ऑफ़ 2019' केटेगरी में नॉमिनेशन मिला है. ये नॉमिनेशन वाकई एक बेहद बड़ी उपलब्धि है. हालांकि लोगों को आलिया का ये एचीवमेंट रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

आलिया भट्ट हो गईं ट्रोल


सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि चंद्रयान 2 की मिशन डायरेक्टर रितु करीधल जैसी महिला देश में हैं और उन्होंने देश को चांद तक पहुंचाने के लिए कितना कुछ किया लेकिन द मोस्ट इंस्पायरिंग वुमन ऑफ़ 2019 आलिया भट्ट क्यों हैं?

इसके अलावा लोगों का कहना है कि आलिया मोस्ट इंस्पायरिंग वुमन कैसे हो सकती हैं, जबकि देश में इतनी महिलाएं हैं, जिनकी उपलब्धियां गिनते-गिनते थक जाएंगे. लोगों ने ये भी कहा कि हाल ही में हीमा दास ने एक महीने में पांच गोल्ड जीते थे. वहीं पीवी सिंधु बैडमिंटन की वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली पहली महिला खिलाड़ी हैं.

जमकर मिले निगेटिव कमेंट्स


एक अन्य यूज़र ने हीमा और पीवी सिंधु के अलावा मानसी जोशी, श्वेता रत्नपुरा और रितु, वनिता के नाम लेकर आलिया को इस खिताब के लिए चुने जाने पर हैरानी जताई है. वहीं ट्रोल्स ने आलिया भट्ट को नेपोटिज़्म का प्रॉडक्ट बता कर भी ताने दिए हैं.
Loading...

हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट को ट्रोल करना सही नहीं है क्योंकि उन्हें एंटरटमेंट कैटेगरी में मोस्ट इंस्पायरिंग वुमन के लिए नॉमिनेट किया गया है. बात करें वर्क फ्रंट तो आलिया भट्ट आने वाली बड़ी फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया के अलावा रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं. इसके अलवा वो अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- विदेश में भी है रानू मंडल जैसी सिंगर, गोद में बच्चे को लेकर सड़कों पर गाती हैं गाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...