चारु असोपा के बर्थडे पर पति राजीव सेन ने रोमांटिक अंदाज में किया विश, लिखा प्यारा मैसेज

चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 16 जून 2019 में हुई थी. (Instagram @RajeevSen)

चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 16 जून 2019 में हुई थी. (Instagram @RajeevSen)

चारू असोपा के पति राजीव सेन (Rajeev Sen) ने अपनी लेडीलव को खास अंदाज में बर्थडे (Birthday) विश करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 16 जून 2019 को हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 10:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके को ख़ास बनाने के लिए चारु के पति राजीव सेन (Rajeev Sen) और फैमिली ने एक्ट्रेस के लिए पार्टी रखी. इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खुद राजीव ने शेयर की हैं. इतना ही नहीं राजीव ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. कपल सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता रहता है, जिस पर फैंस हमेशा प्यार लुटाते रहे हैं.

राजीव सेन ने 27 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी चारू असोपा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में चारू अपने पति और कुछ करीबी लोगों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, जिसमें उनकी सास और राजीव की मां सुब्रा सेन भी शामिल हैं. अपनी पत्नी को बर्थडे विश करते हुए राजीव ने फोटोज के साथ लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान.

चारु असोपा, Charu Asopa, Rajeev Sen, Charu Asopa birthday, birthday Special, Tv Actress
तस्वीरों में चारू अपने पति और कुछ करीबी लोगों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. (Instagram @Rajeevsen)





बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 16 जून 2019 में हुई थी. चारू और राजीव की मुलाकात शादी के कुछ समय पहले ही हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2018 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था. दोनों की शादी गोवा में राजस्थानी और बंगाली दोनों रीति-रिवाज से हुई थी. चारू टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर फैशन ब्‍लॉगर हैं. खबरों की मानें तो राजीव और चारु की शादी के बाद काफी मतभेद हुआ. हालांकि, अब ऐसा लगता है कि दोनों के बीच चीजें सुलझ गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज