इंटीमेट फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए पति, एक्ट्रेस चारू बोलीं- मैंने उसे मना किया था फिर भी..

इंटीमेट फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए पति, एक्ट्रेस चारू बोलीं- मैंने उसे मना किया था फिर भी..
पति राजीव सेन के साथ चारू असोपा (फोटो साभार: राजीव सेन इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस (Actress) चारू असोपा (Charu Asopa) ने अपने पति (Husband) राजीव सेन (Rajeev Sen) द्वारा शेयर की गई इंटीमेट फोटोज को लेकर बात की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों आम से लेकर खास तक हर कोई अपनी सुरक्षा के लिए घर में बंद है. ऐसे में बात करें बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटीज की तो सभी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. ये सेलेब्स सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंडिंग रहने के लिए हर तरह की कोशिशें करते दिख रहे हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस (Actress) चारू असोपा (Charu Asopa) के पति राजीव सेन (Rajeev Sen) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया कि इंटरनेट पर बवाल हो गया. राजीव सेन पत्नी चारू के साथ इंटीमेट फोटोज (Intimate Photos) सोशल एकाउंट पर शेयर की थीं, इन तस्वीरों के लिए उन्हें ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा था. अब एक्ट्रेस चारू ने इस मामले पर बात की है.

दरअसल, बीते दिनों राजीव सेन ने अपनी एक्ट्रेस पत्नी चारू असोपा के साथ बेहद इंटीमेट फोटोज इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं. इन इंटीमेट में दोनों एक दूसरे के साथ प्राइवेट टाइम इंजॉय करते दिख रहे थे. फोटो में राजीव, चारू को किस करते भी दिखाई दे रहे थे. वहीं इन तस्वीरों को देकर ट्रोल्स राजीव के पीछे पड़ गए और सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया. राजीव ने ये तस्वीरें हटा दीं लेकिन इसकी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ में काफी परेशानियां हुईं.





 






View this post on Instagram




 

Romancing the Swiss mountains 🏔 with a passionate kiss 💋 #honeymoon #paradise #ilovemywife #myworld #zermatt


A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on






एक्ट्रेस चारू असोपा आम तौर पर ट्रोल्स को इग्नोर करना पसंद करती हैं लेकिन हाल ही में टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ‘मैंने वो फोटो पोस्ट करने के लिए राजीव को मना किया था क्योंकि मुझे पता कि ट्रोलिंग हो सकती है. आम तौर पर हम फोटो पोस्ट करने से पहले एक दूसरे से डिस्कस नहीं करते, जिसे जो पसंद है वो शेयर करता है. लेकिन इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद में पता चला- अरे हम तो ट्रोल हो गए'.

चारू ने कहा- 'ट्रोल होने के बाद मैने राजीव से कहा मैंने मना किया था फिर भी तुमने वो फोटोज़ पोस्ट कर दीं. इसके बाद मेरी राजीव से लड़ाई भी हुई लेकिन फिर सब ठीक हो गया'. उन्होंने कहा इन सब चीजों पर रिएक्ट करने का कोई मतलब नहीं है. हमें ट्रोल्स को नजरअंदाज करना सीखना चाहिए'. बता दें कि चारू एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं और राजीव सेन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं और सक्सेसफुल मॉडल भी हैं.

ये भी पढ़ें- करण जौहर ने अपने बच्चों का लिया स्क्रीन टेस्ट, यश जौहर में दिखे एक्टर के गुण, देखें वीडियो 
First published: May 30, 2020, 12:09 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading