इमरान हाशमी ने उठाया देश के Education System पर सवाल, रिलीज हुआ Cheat India का ट्रेलर

इमरान हाशमी ने उठाया देश के Education System पर सवाल, रिलीज हुआ Cheat India का ट्रेलर
फिल्म 'चीट इंडिया' के पोस्टर से ली गई तस्वीर

इमरान हाशमी की ये पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है, जो भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2018, 2:28 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी इनदिनों सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'चीट इंडिया' के चलते काफी चर्चा में हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों के बीच काफी सराहा गया. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जोकि आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया. फिल्म में अब तक अपने निभाए गए किरदारों में से बहुत ही अलग किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं.

इमरान हाशमी की ये पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है, जो भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करती है. बता दें इमरान हाशमी के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग लखनऊ में कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई थी. फिल्म को इमरान हाशमी फिल्म्स, इलिप्सिस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज एकसाथ होकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म का डायरेक्शन सौमिक सेन कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: ईशा अंबानी के संगीत में पहली बार देखने को मिले ये नज़ारे



टीजर के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि महज़ कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज़ इकठ्ठा कर लिए हैं. ट्रेलर के मुताबिक ये फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज होगी. देखिए इमरान हाशमी की इस फिल्म का ट्रेलर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज