अपना शहर चुनें

States

मशहूर शेफ विकास खन्ना का नेपोटिज्म पर फूटा गुस्सा, कंगना रनौत की बातों को याद कर सुनाई आपबीती

कंगना रनौत और विकास खन्ना (Photo Credit- @kanganaranaut/@/Instagram)
कंगना रनौत और विकास खन्ना (Photo Credit- @kanganaranaut/@/Instagram)

जाने-माने शेफ (Chef) विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर अपने साथ हुई आज की घटना का जिक्र किया है. इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी नाम लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 8:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बहस काफी समय से जारी है. इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस मुद्दे पर सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज तक, हर जगह बात कर चुकी हैं. इसके बाद कई अन्य सेलेब्रिटीज ने भी इस पर अपनी राय जाहिर की है. वहीं अब नेपोटिज्म के मुद्दे पर जाने-माने शेफ (Chef) विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने सोशल मीडिया के जरिए जबरदस्त गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कंगना रनौत की बातों को याद करते हुए अपने साथ हुए एक अनुभव के बारे में भी बताया है, जिसका सामना उन्हें आज ही करना पड़ा है.

विकास खन्ना ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'जब मैं कंगना रनौत को क्रिटिक्स और पक्षपात और नेपोटिज्म पर बात करते हुए सुनता था तो मेरा दिल दुखता था लेकिन आज मैंने खुद इसका अनुभव कर लिया है. 'मिनियन्स' एक आउट साइडर को अंदर नहीं आने देते, चाहे उसने कला में पूरी जी-जान लगा दी हो. ये सुनना दर्दनाक है कि - कीमत दो वरना हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे'.






उन्होंने अपने इस पोस्ट में ये तो नहीं बताया कि उनके साथ क्या हुआ लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा है कि उन्हें 'कीमत दो वरना हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे' जैसा अनुभव झेलना पड़ा है. उनके इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज