लाइव टीवी

Chehre: अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट, बदल गई रिलीज डेट

News18Hindi
Updated: November 10, 2019, 10:15 PM IST
Chehre: अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट, बदल गई रिलीज डेट
Chehre: अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट, बदल गई रिलीज डेट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi ) की आने वाली फिल्म 'चेहरे' काफी ज्‍यादा चर्चा में है. इस फिल्म की रिलीज डेट में एक बार फिर से बदलाव किए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2019, 10:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi ) की आने वाली फिल्म 'चेहरे' काफी चर्चा ज्यादा में है. इस फिल्म की रिलीज डेट में एक बार फिर से बदलाव किया गया है. अब ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. बता दें कि अमिताभ बच्चन के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने के मौके पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का लुक इस फिल्म को लेकर रिलीज किया गया है.

इसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी काफी अलग लग रहे हैं. इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा.. 'अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की 'चेहरे' 24 अप्रैल 2020 को रिलीज हो रही है.



इसे रुमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है, जबकि आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को आनंद पंडित प्रोड्यूस करने वाले हैं और इसको रूमी जाफरी निर्देशित करेंगें.
Loading...

इस फिल्म को लेकर खबर ये भी चल रही है कि ये फिल्म भी एक कोर्ट ड्रामा होने वाली है. जिसमें अमिताभ बच्चन एक जज की भूमिका निभाएंगे. हाल ही में अमिताभ बच्चन फिल्म बदला में धमाकेदार अभिनय करते हुए नजर आए थे. साथ में तापसी पन्नू ने भी कमाल किया था.

ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 10:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...