'चेहरे' की रिलीज को लेकर डायरेक्टर रूमी जाफरी ने तोड़ी चुप्पी, रिलीज प्लान किया शेयर

फिल्‍म चेहरे' पर रूमी जाफरी ने तोड़ी चुप्पी.

फिल्‍म चेहरे' पर रूमी जाफरी ने तोड़ी चुप्पी.

पहले 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) की रिलीज डेट पर अब भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi ) स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट पर अब भी सस्पेंस बरकरार है.

  • Share this:
मुंबई: कोरोना महामारी (Corona pandemic) एक बार फिर देश की रफ्तार थामने की कोशिश में जुट गया है. पिछले साल बंदी की मार झेल रहे फिल्म इंडस्ट्री को थोड़ी राहत मिली थी. कई फिल्मों की पेंडिंग शूटिंग पूरी हो रही थी और फिल्में रिलीज होने लगी थी. ऐसे में  एक बार फिर लॉकडाउन के आसार देश के सभी महानगरों में दिखने लगा है. मुंबई के साथ साथ दिल्ली में भी नाइट कर्फ्यू लगा दी गई है. ऐसे में फिल्मों की रिलीज को लेकर निर्माता-निर्देशकों के सामने फिर संकट खड़ा हो रहा है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi ) की फिल्म ‘चेहरे' (Chehre)  की रिलीज को लेकर भी संशय बरकरार है.

‘चेहरे'  फिल्म पहले 9 अप्रैल को रिलीज करने की घोषणा की गई थी. लेकिन कोरोना संकट को देखते हुए टाल दी गई. अब जबकि केसेस ज्यादा बढ़ने लगे हैं ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए रिलीज प्लान के बारे में बताया. रूमी ने कहा कि 'सेफ्टी सबसे पहले आती है, तो ऐसे समय में जहां मॉल और सिनेमाहॉल जल्दी बंद हो जा रहे हैं ऐसे समय पर फिल्म रिलीज करने का कोई तुक है क्या ? कई राज्य हैं जो रात के कर्फ्यू लगा रहे हैं ऐसे में अंतिम शो शाम 4 बजे होगा’.

रूमी ने आगे बताया कि ‘ फिल्म के टीजर और ट्रेलर का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लोगों ने मुझे अमिताभ बच्चन की तारीफ भी की है. हमने शानदार फिल्म बनाई है, तो इसलिए जरूरी है कि हम थोड़ा सब्र रखें. इस पर अंतिम फैसला प्रोड्यूसर ही लेंगे. हमने ये फैसला किया है कि फिल्म रिलीज होगी तो थिएटर में ही होगी'.




रुमी जाफरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चेहरे’ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा रिया चक्रवर्ती ,एक्टर अन्नू कपूर, टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज