Chehre Trailer: अमिताभ बच्‍चन-इमरान हाशमी की सस्‍पेंस-थ्र‍िलर फिल्‍म में नजर आई र‍िया चक्रवर्ती की पहली झलक

'चेहरे' का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है.

'चेहरे' का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है.

न‍िर्देशक रूमी जाफरी की फिल्‍म 'चेहरे' (Chehre) 9 अप्रैल को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी. अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्‍टारर इस सस्‍पेंस थ्र‍िलर फिल्‍म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 7:54 PM IST
  • Share this:
न‍िर्देशक रूमी जाफरी की फिल्‍म 'चेहरे' (Chehre) को लेकर लंबे समय से सस्‍पेंस बना हुआ था क‍ि क्‍या व‍िवादों में घ‍िरने के बाद इस‍ फिल्‍म से एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का रोल पूरी तरह काट दिया गया है. लेकिन इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे दर्शकों को फिल्‍म के ट्रेलर से अपना जवाब म‍िल गया है. अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्‍टारर इस सस्‍पेंस थ्र‍िलर फिल्‍म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. ट्रेलर से इस‍ फिल्‍म को लेकर दर्शकों का एक्‍साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है.

'चेहरे' के ट्रेलर से सामने आया है कि अमिताभ बच्‍चन फिल्‍म में एक क्र‍िम‍िनल लॉयर का क‍िरदार न‍िभा रहे हैं जबकि इमरान हाशमी एक एड एजेंसी के माल‍िक हैं. एक सूनसान जगह पर बने कॉटेज में ये सभी लोग एक-साथ हैं और एक मॉक-ट्रायल केस चलाने का खेल खेलते हैं.

फिल्‍म 'चेहरे' को लेकर प‍िछले कुछ समय से लगातार बज बना हुआ था. इस‍ फिल्‍म के टीजर, पोस्‍टर सभी से एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती पूरी तरह गायब नजर आई थीं. लेकिन आख‍िरकार उनकी एक झलक ट्रेलर में नजर आ रही है. आप भी देखें इस फिल्‍म का ट्रेलर.



Youtube Video



बता दें कि ये फिल्‍म 9 अप्रैल को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी. इस फिल्‍म का न‍िर्देशन रूमी जाफरी ने क‍िया है और आनंद पंड‍ित इस फिल्‍म को प्रोड्यूज कर रहे हैं. इस फिल्‍म में स‍िद्धांत कपूर, क्रिस्‍टल ड‍िसूजा, रघुबीर यादव और अनु कपूर भी अहम भूम‍िका में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज