Chhalaang की रिलीज से पहले नुसरत भरूचा ने शेयर की अपनी पहली 'छलांग' की कहानी, देखें वीडियो

नुसरत भरूचा (Photo Credit- @nushrrattbharuccha/Instagram)
नुसरत भरूचा (Photo Credit- @nushrrattbharuccha/Instagram)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) रिलीज होने वाली है. वहीं इसकी रिलीज से पहले नुसरत ने #PehliChhalaang के जरिए अपनी जिंदगी की पहली 'छलांग' की कहानी शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 5:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. वहीं दूसरी तरफ दीवाली के खास मौके पर फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अपने वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है. राजकुमार राव और नुसरत भरूचा स्टारर ये फिल्म एक साधारण शिक्षक की असाधारण कहानी कहनी कहती है. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने इस फिल्म की रिलीज से पहले फैंस के साथ बेहद खास बात शेयर की है. उन्होंने #PehliChhalaang के जरिए अपनी जिंदगी की पहली 'छलांग' की कहानी शेयर की है. यानी उस दिन को याद किया जिसने उनके जीवन को बेहतर बनाने के लिए हमेशा के लिए बदल दिया.

नुसरत भरूचा ने अपने उस दिन को याद किया जिसने उनके जीवन को अच्छे के लिए बदल दिया. प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने 'पहली छलांग' यानी साहस, विश्वास, मुक्ति, विजय, प्रतिबद्धता या दृढ़ संकल्प का एक हिस्सा साझा करते हुए एक एक्टिविटी की शुरुआत की है. जिसने उनके जीवन को परिभाषित करने और उसे आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.


उनके नक्शेकदम पर चलते हुए, आगामी पारिवारिक फिल्म के निर्माता ने अब बड़े पैमाने पर प्रशंसकों और दर्शकों से अपने बीते दिनों को याद करते हुए अपनी #PehliChhalaang पल को साझा करने के लिए कहा है। यह कुछ भी हो सकता है, जैसे कि विश्वास की एक छलांग या ज़िन्दगी के सुनहेरे अवसर की तरफ़ एक बड़ी छलांग! ये अक्सर ये छोटे कदम होते हैं जो अविश्वसनीय कहानियों को बनाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और सभी को प्रोत्साहित करते हैं कि हमें कुछ पाने के लिए एक अतिरिक्त मील चलने की ज़रुरत है. प्रशंसकों को व्यक्तिगत रूप से संबंधित कर सकने वाले ये सर्वोत्कृष्ट क्षण निश्चित रूप से इस आगामी फिल्म के प्रति उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाएंगे.



हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है. अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरत के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 13 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज