VIDEO: दलेर मेंहदी की दमदार आवाज में रिलीज हुआ 'छलांग' का टाइटल सॉन्ग 'ले छलांग'

इस गाने को दिग्‍गज गायक दलेर मेंहदी ने गाया है (फोटो साभारः Video Grab Youtube)
इस गाने को दिग्‍गज गायक दलेर मेंहदी ने गाया है (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छलांग (Chhalaang)' का टाइटल ट्रैक 'ले छलांग' रिलीज कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 3:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छलांग (Chhalaang)' का टाइटल ट्रैक 'ले छलांग' रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्‍म के गाने 'केयर नी करदा' और 'तेरी चूड़ियां' पहले से ही प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं और अब यह नया टाइटल ट्रैक धूम मचाने के लिए तैयार है. इस दमदार एनर्जेटिक गाने को लव रंजन ने लिखा है और इसे कम्‍पोज किया है मशहूर म्‍यूजिक कम्‍पोजर हितेश सोनिक ने. इस गाने को दिग्‍गज गायक दलेर मेंहदी ने गाया है और इसे राजकुमार राव, नुशरत भरूचा और जीशान अयूब पर फिल्‍माया गया है.

झूमने पर मजबूर कर देगा ये गाना
यह गाना अपने थिरकाने वाले म्‍यूजिक के साथ आपको निश्चित रूप से डांस करने पर मजबूर कर देगा. तो, सबसे लंबी छलांग लगाने के लिए और अपने पुराने अच्‍छे पीटी क्‍लासेस के समय को याद करने के लिये तैयार हो जाइए. इस सुपर एनर्जेटिक साउंडट्रैक के बारे में बताते हुए निर्देशक हंसल मेहता ने कहा, "'ले छलांग' इस फिल्‍म का मेरा पसंदीदा गाना है. यह गाना ट्रांसफॉर्मेशन, भरोसे और दृढ़ निश्‍चय के बारे में है. यह गाना मुझे हमेशा प्रेरित करता है. दलेर मेंहदी ने इसे पूरे जुनून और एनर्जी के साथ गाया है और लव रंजन द्वारा इसे खूबसूरती से लिखा गया है.''


म्‍यूजिक कम्‍पोजर हितेश सोनिक ने कहा, '''ले छलांग' एक प्रेरणादायक गाना है, जो फिल्‍म की मूल थीम को परिभाषित करता है. यह गाना मेरे लिए इसलिए और भी खास भी बन गया है, क्‍योंकि दलेर मेंहदी जी ने मेरे कम्‍पोजिशन को गाया है. उनके जैसी कोई और आवाज नहीं है. उनकी आवाज दमदार है और वह दिल से गाते हैं. लव और मैंने कुछ गानों पर एकसाथ काम किया है और उनके साथ काम करके बहुत मजा आता है. यदि यह गाना लोगों की भावनाओं को छूता है और उन्‍हें प्रेरित करता है, तो यह हमारे लिए एक बड़ा पुरस्‍कार होगा. इससे हमें इस तरह के और भी गाने बनाने की प्रेरणा मिलेगी."



13 नवंबर को रिलीज होने वाली है फिल्म
बता दें, लव फिल्म्स प्रोडक्शन की ये फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार व भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है और अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने निर्मित किया है. 200 देशों व विदेशों में अमेजन प्राइम सदस्य फिल्म 'छलांग' को 13 नवंबर से इस दिवाली के अवसर पर अमेजन पर 'द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' के त्योहार विशेष के रूप में स्ट्रीम कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज