Chhapaak Title Track: इस गाने में दिखी दर्दनाक कहानी, सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक'का अलीगढ़ में विरोध

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' का टाइटल ट्रैक (Chhapaak Title Track) रिलीज हो गया है.

  • Share this:
    मुंबई. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के ट्रेलर ने सभी को झंकझोर कर रख दिया था. इस फिल्म में अभी से ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को जमकर तारीफें मिल रही हैं. वहीं अब इस फिल्म का टाइटल ट्रैक 'छपाक' (Chhapaak Title Track) रिलीज हुआ है. इस गाने में इस फिल्म की लगभग पूरी कहानी और एक एसिड अटैक सर्वाइवर का दर्द दिखाया गया है. गाने में चीखती-चिल्लाती दीपिका ने जैसे लक्ष्मी के दर्द को सबके सामने लाकर रख दिया है. ऐसे में अगर इस गाने को फिल्म की जान कहें तो गलत नहीं होगा.

    ये गाना दमदार लिरिक्स के साथ एक तगड़ा मैसेज देकर जाता है. एक एसिड अटैक सर्वाइवर के दर्द से लेकर उसके संभलने और संघर्ष करने तक की पूरी कहानी इस गाने में दिखाई देती है. वहीं ट्रेलर के जैसे ही इस गाने के आखिर में भी दिपिका पादुकोण कहती नजर आ रही हैं कि 'उन्होंने मेरा चेहरा बदला है मेरा मन नहीं'. यहां देखें फिल्म का टाइटल ट्रैक 'छपाक' -



    इस गाने एक खास ईवेंट के दौरान रिलीज किया गया. इस ईवेंट में दीपिका पादुकोण और फिल्म मेकर्स के साथ-साथ खुद लक्ष्मी भी पहुंची थीं. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए दीपिका पादुकोण एक बार फिर से इमोशनल होती दिखाई दी हैं. वहीं गाना रिलीज करते हुए लक्ष्मी की आंखों में भी आंसू दिखाई दिए. 'छपाक' का ये टाइटल ट्रैक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और सभी को खूब पसंद भी आ रहा है.

    इमोशनल हो गई थीं दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल


    बात करें फिल्म की तो मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में दीपिका, 'मालती' का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण काफी इमोशनल हैं. ये बात वो कई मौकों पर कबूल कर चुकी हैं. 'छपाक' में दीपिका के अलावा अभिनेता विक्रांत मेस्सी भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

    ये भी पढ़ें- माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा में इस बात पर हुई जबरदस्त लड़ाई, गुस्से में मारा थप्पड़, देखें वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.