लाइव टीवी

'छपाक' का ट्रेलर कल होगा रिलीज, दीपिका पादुकोण ने शेयर की एक झलक

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 2:51 PM IST
'छपाक' का ट्रेलर कल होगा रिलीज, दीपिका पादुकोण ने शेयर की एक झलक
ट्रेलर 'वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे' यानि 10 दिसंबर को रिलीज होगा.

इस फिल्म की एक झलक डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 2:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर आधारित सच्ची कहानी है, जो अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर 'वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे' (World Human Rights Day) यानि 10 दिसंबर को रिलीज होगा. फिल्म की कहानी एक एसिड पीड़ित के जीवन और अस्तित्व पर आधारित है.

इस फिल्म की एक झलक डायरेक्टर मेघना गुलजार और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही बताया है कि इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा. इस छलक की बात करें तो इसमें सिर्फ एसिड की हलचल को दिखाया गया है.

 




 



View this post on Instagram




 

A moment is all it took... Trailer out tomorrow.Keep watching this space... #Chhapaak @meghnagulzar @vikrantmassey87 @_kaproductions @foxstarhindi @mrigafilms


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






इस वीडियो के साथ दीपिका पादुकोण ने दो और तस्वीरें शेयर की हैं जो पूरी तरह से ब्लैक हैं. दीपिका ने इन फोटोज में कैप्शन दिया है, ' एक पल सब कुछ ले गया है... कल ट्रेलर रिलीज हो रहा है. समय निकाल कर जरूर देखें'.

 




मेघना गुलज़ार फिल्मों में अपने बोल्ड विकल्पों के लिए जानी जाती हैं. यही नहीं, असली पंच के साथ एक प्रभावशाली कॉन्सेप्ट पेश करने में वह आपको कभी निराश नहीं करती है. दीपिका पादुकोण अभिनीत उनकी आगामी फिल्म 'छपाक' इस बात का एक जीवंत उदाहरण है.

यह पहली बार नहीं है जब मेग्ना गुलज़ार प्रभावशाली कॉन्सेप्ट पेश करने जा रहीं है. इससे पहले साल 2015 में उन्होंने 'तलवार' और फिर 'राजी' के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था.

एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन पर आधारित फिल्म 'छपाक' पीड़िता के विश्वास को एक सबक के रूप में लेने के लिए प्रेरित करता है और साथ ही यह उन लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र है, जिन्होंने इसी तरह की स्थिति का सामना किया है. फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर