Chhichhore First Review: छिछोरे देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिव्यू, बताया फुल पैसा वसूल

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 1:36 PM IST
Chhichhore First Review: छिछोरे देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिव्यू, बताया फुल पैसा वसूल
छिछोरे ऑडिएंस रिव्यू

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) की एक खास बात लोगों का दिल जीत रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 1:36 PM IST
  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) जैसे कई शानदार स्टार्स से भरी हुई फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore ) फाइनली रिलीज हो चुकी है. 2016 में आई 'दंगल' जैसी सुपरहिट फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. हम आपको सबसे पहले उन क्विक रिव्यूज के बारे में बताने जा रहे हैं जो 'छिछोरे' देखकर आए लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए दिए हैं. ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे #Chhichhorereview को देखेंगे तो पता चलेगा कि इस फिल्म को देखकर आई ऑडिएंस काफी खुश है. इस फिल्म की एक खास बात लोगों को बहुत पसंद आई है जिसे सभी रिकमेंड कर रहे हैं. आगे जानें 'छिछोरे' (Chhichhore Review) को मिले कैसे ऑडिएंस रिव्यूज.

'छिछोरे' की जो बात सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है वो ये है कि फिल्म के जरिए कई लोगों की कॉलेज की यादें ताजा हो गईं. इस फिल्म को मिले ऑडिएंस रिव्यूज में ज्यादातर लोगों ने इस बात का जिक्र किया है. ये फिल्म ऐसे दोस्तों की कहानी है जो कहीं न कहीं आपकी जिंदगी में भी देखने को मिल जाएंगे. ऑडिएंस रिव्यूज की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- 'सुशांत और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म में दोस्ती है, इमोशन है और बहुत ही स्ट्रॉन्ग मैसेज भी है. इस फिल्म को देखकर कॉलेज के दिन याद आ गए'.

भा गई 'छिछोरे' की ये बात


वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा 'ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को बनाने वाली पूरी टीम ने तारीफ के काबिल काम किया है'. वहीं कुछ यूजर्स ने फिल्म के फर्स्ट हाफ के बारे में भी बात की है और लिखा है कि 'मैं इंटरवल से पहले रिव्यू लिख रहा हूं. मैं इस फिल्म के जरिए अपने कॉलेज के दिनों को जी रहा हूं. इस फिल्म के हर एक कैरेक्टर की परफॉर्मेंस शानदार है'.

'छिछोरे' को मिले ऐसे रिव्यूज


इस फिल्म के बाद 'छिछोरे' से जुड़े हर एक्टर की जमकर तारीफें हो रही हैं. जिस तरह इसका नाम है ये फिल्म बिल्कुल 'छिछोरे' जैसी नहीं है. इस फिल्म की कॉमेडी, रोमांस से लेकर इमोशनल सीन्स तक हर बात एक दम सटीक मालूम होती है. फिल्म के लिए सबसे ज्यादा तारीफें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्यों सोशल मीडिया पर इस शख्स को बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 10:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...