Home /News /entertainment /

'छोरी' की एक्ट्रेस जब मेकअप की वजह से पहुंच गई थीं अस्पताल, यानिया भारद्वाज ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

'छोरी' की एक्ट्रेस जब मेकअप की वजह से पहुंच गई थीं अस्पताल, यानिया भारद्वाज ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

यानिया भारद्वाज ने फिल्म 'छोरी' में माई का कैरेक्टर प्ले किया है. (Instagram/yaaneeabharadwaj)

यानिया भारद्वाज ने फिल्म 'छोरी' में माई का कैरेक्टर प्ले किया है. (Instagram/yaaneeabharadwaj)

फिल्म 'छोरी' (Chhorii) में यानिया भारद्वाज (Yaaneea Bharadwaj) ने भूतिया कैरेक्टर प्ले किया है, जो दर्शकों को अपने डरावने लुक से खौफ में लाने में कामयाब रही हैं. लेकिन, यानिया ने इसके लिए शरीर के ज्यादातर हिस्से में प्रोस्थेटिक पहना था. उन्हें प्रोस्थेटिक की वजह से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. ऐसी नौबत आई कि उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था. विशाल फुरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘छोरी’ में यानिया भारद्वाज के साथ-साथ नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha), राजेश जायस और सौरभ गोयल जैसे कलाकार नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: फिल्म ‘छोरी’ (Chhorii) में डरावने सीन देखकर दर्शक सहम गए थे. इस फिल्म में यानिया भारद्वाज (Yaaneea Bharadwaj) भी खास रोल में नजर आई हैं. उन्होंने फिल्म में माई का कैरेक्टर प्ले किया है. फिल्म में उनके कई डरावने सीन हैं, जिसके लिए उन्हें प्रोस्थेटिक्स (Yaaneea Bharadwaj Prosthetic) का सहारा लेना पड़ा था. दिलचस्प बात यह है कि उन्हें घोस्ट के लुक में आने के लिए करीब चार घंटे का समय लगता था.

    प्रोस्थेटिक की मदद से घोस्ट लुक अपनाया
    यानिया ने भूतिया किरदार के बारे में बताया कि उन्हें प्रोस्थेटिक की मदद से घोस्ट लुक में आने में 3-4 घंटों का समय लग जाता था. उन्हें इस वजह से सेट पर बाकी कलाकारों से पहले पहुंचना होता था. यह वाकई में उनके लिए काफी टॉर्चर भरा रहा होगा, पर कैरेक्टर के लिए उन्हें यह सब करना पड़ा.

    प्रोस्थेटिक बना समस्या
    यानिया ने मीडिया से एक बातचीत के दौरान बताया, ‘घोस्ट लुक में आना बेहद कठिन था. यह स्क्रीन में जितना दिख रहा है, उससे ज्यादा परेशान करने वाला था. इसे बॉडी पर ढोना एक समस्या थी. यह वैक्सिंग में मिलने वाले एक्सपीरियंस जैसा था. प्रोस्थेटिक को उतारते समय पेट के आसपास के छोटे बाल उखड़ जाते थे.’ इससे यानिया के शरीर पर चोट आ जाती थी.

    अस्पताल में होना पड़ा था एडमिट
    यानिया आगे बताती हैं, ‘मेरे शरीर पर रैशेज हो जाते थे, जिनसे कई बार ब्लड निकलने लगता था. मेरा हाथ और चेहरा प्रोस्थेटिक से ढका रहता था. मेरे लिए कुछ खाना भी दूभर हो जाता था. मुझे हर दिन पेनकिलर्स खाने पड़ते थे. मुझे कई बार बुखार आया था. मेरे फेफड़ों तक में सूजन आ गई थी. मैं इसकी वजह से अस्पताल में भर्ती हो गई थी.’

    फिल्मों में किसी एक्टर को प्रोस्थेटिक करवाने की बहुत कम जरूरत पड़ती है. इस वजह से यानिया खुद को लकी मानती हैं. एक्ट्रेस को पता नहीं था कि प्रोस्थेटिक उनके शरीर पर बुरा असर डालेंगे. यानिया कहती हैं, ‘मैं शूट के लास्ट डे कुछ खा-पी नहीं पा रही थी. जो कुछ भी खाती थी, सब शरीर से निकल रहा था. मेरे लिए सलाद तक पचाना मुश्किल हो रहा था.’

    Tags: Bollywood actress, Chhorii, Yaaneea bharadwaj

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर