फिल्म 'छिछोरे' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया राष्ट्रीय पुरस्कार

इस साल सर्वश्रेष्‍ठ फीचर फिल्‍म (ह‍िंदी) का पुरस्‍कार सुशांत स‍िंह राजपूत की फिल्‍म 'छ‍िछोरे' को म‍िला है. (फोटो साभारः Instagram @nadiadwalagrandson)

इस साल सर्वश्रेष्‍ठ फीचर फिल्‍म (ह‍िंदी) का पुरस्‍कार सुशांत स‍िंह राजपूत की फिल्‍म 'छ‍िछोरे' को म‍िला है. (फोटो साभारः Instagram @nadiadwalagrandson)

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'छिछोरे' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, 'नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से, मैं इस बेहद प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 7:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 67वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों (67th National Film Awards) की घोषणा नेशनल मीडिया सेंटर में आज हुई. इस साल सर्वश्रेष्‍ठ फीचर फिल्‍म (ह‍िंदी) का पुरस्‍कार सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई आखिरी फिल्‍म 'छ‍िछोरे' को म‍िला है. न‍िर्देशक न‍ितेश त‍िवारी की इस फिल्‍म को दर्शकों का खूब प्‍यार म‍िला था, वहीं, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म छिछोरे के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, 'नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से, मैं इस बेहद प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं.'

उन्होंने आगे कहा, 'हम इस नुकसान से कभी भी उभर नहीं पाएंगे, लेकिन मैं दिल से प्रार्थना करता हूं कि यह पुरस्कार उनके परिवार और प्रशंसकों को थोड़ी खुशी देगा जिसमें मैं भी शामिल हूं और हमें यह बेहद खास फिल्म देने के लिए मैं नितेश तिवारी का बहुत आभारी हूं.' बता दें, सुशांत स‍िंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'छ‍िछोरे' की कहानी कॉलेज में पढ़ने वाले स्‍टूडेंट्स और हमेशा जीतने के प्रेशर से जूझते स्‍टूडेंट्स के व‍िषय पर थी.

सुशांत की ये आखिरी फिल्‍म थी जो स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई थी. इसके बाद उनकी फिल्‍म आई थी 'ड्राइव' जो नेटफ्ल‍िक्‍स पर र‍िलीज हुई थी. सुशांत का निधन 14 जून को मुंबई में हुआ था. उन्होंने सुसाइड कर अपनी जान दे दी थी. बता दें कि इस साल कुल 461 फीचर फिल्‍में राष्‍ट्रीय पुरस्‍कारों की दावेदारी के लिए पहुंची थीं. 2019 का 'मोस्‍ट फ‍िल्‍म फ्रेंडली स्‍टेट' श्रेणी में 13 राज्‍यों ने ह‍िस्‍सा ल‍िया था. ये अवॉर्ड स‍िक्‍क‍िम को म‍िला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज