ये हैं रेस्लिंग की 'राखी सावंत', अजय देवगन के गाने पर नाचीं WWE की CEO

ये हैं रेस्लिंग की 'राखी सावंत', अजय देवगन के गाने पर नाचीं WWE की CEO
ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है.

इस वीडियो में WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टेफनी मिक मैन हिंदी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2019, 3:39 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड फिल्में, गाने और हमारे स्टार्स दुनियाभर में मशहूर हैं. केवल फिल्मों से जुड़े लोग ही नहीं रिंग में दो दो हाथ करने वाले रेसलर्स और उनसे जुड़े सेलेब्स भी भारतीय गानों और सितारों के फैन हैं. जिस तरह 'द रॉक', 'हल्क होगन' जैसे सितारे भारत में पसंद किए जाते हैं. उसी तरह इन खिलाड़ियों के बीच हमारी फिल्में और गाने भी पॉपुलर हैं. फिलहाल जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है उससे तो कुछ इसी तरह का इशारा मिल रहा है.

इस वीडियो में WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टेफनी मिक मैन हिंदी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. स्टेफनी इस वीडियो में सिंह ब्रदर्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. तीनों ने मिलकर अजय देवगन के हिट गाने 'हमको तुमसे प्यार है' पर डांस किया. यह गाना 1997 में आई फिल्म 'इश्क' से था.

वीडियो में आप देखेंगे कि सिंह ब्रदर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करते हैं. तभी स्टेफनी वहां आती हैं. सिंह ब्रदर्स स्टेफनी से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह डांस करें और फिर उन्हें लाल चुनरी पहनाई जाती है. इसके बाद तीनों ने जमकर डांस किया.बता दें कि स्टेफनी रेसलर ट्रिपल एच की पत्नी हैं. ट्रिपल एच भी एक बार अपनी डांस वीडियों की वजह से सुर्खियों में रहे थे. ट्रिपल एच ने जिंदर महल के साथ भांगड़ा किया था.





यह भी पढ़ें:

एक फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बनी थीं जया प्रदा, 10 रुपए मिली थी फीस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज