चीन की एक्ट्रेस जेंग शुआंग पर लगा अपने बच्चों को छोड़ने का आरोप, सीरीज से हटाई गईं

Dt. Appledog’s Time में जेंग शुआंग ने बहुत छोटा सा रोल किया है, लेकिन अब इस रोल में भी उन्हें ब्लर कर दिया गया है. (Photo: Instagram)

Dt. Appledog’s Time में जेंग शुआंग ने बहुत छोटा सा रोल किया है, लेकिन अब इस रोल में भी उन्हें ब्लर कर दिया गया है. (Photo: Instagram)

एक्स बॉयफ्रेंड जैंग हेंग ने चीनी एक्ट्रेस जेंग शुआंग (Zheng Shuang) के सरोगेसी स्कैंडल से जुड़े होने का खुलासा किया था. इसके बाद से उनके सितारे गर्दिश में जाने लगे. अपकमिंग ड्रामा सीरीज A Chinese Ghost Story से शुआंग के सारे सीन्स को हटा दिया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 4:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्स बॉयफ्रेंड जैंग हेंग ने जनवरी में चीनी एक्ट्रेस जेंग शुआंग (Zheng Shuang) के सरोगेसी स्कैंडल से जुड़े होने का खुलासा किया था. इसके बाद से जेंग शुआंग के सितारे गर्दिश में जाने लगे. अब जेंग शुआंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. अपकमिंग ड्रामा सीरीज A Chinese Ghost Story से शुआंग के सारे सीन्स को हटा दिया जाएगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार तकनीक की सहायता से जेंग शुआंग पर इस सीरीज में फिल्माए गए सभी सीन्स में उनके चेहरे की जगह एक्ट्रेस पेंग जियोरान का चेहरा लगा दिया जाएगा. पेंग के काम को Goodbye My Princess में बहुत पसंद किया गया था. चाइनीज अथॉरिटी फॉर एयरिंग ने जेंग की जगह पेंग का चेहरा लगाने के लिए अनुमति दे दी है.

स्कैंडल में नाम आने के बाद से 29 वर्षीय जेंग को चीनी अथॉरिटीज ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है. Dt. Appledog’s Time में उन्होंने बहुत छोटा सा रोल किया है, लेकिन अब इस रोल में भी उन्हें ब्लर कर दिया गया है. जेंग शुआंग ने A Chinese Ghost Story में भी काम किया था, जिसके बदले उन्हें 160 मिलियन युआन की बड़ी फीस दी गई थी. प्रोडक्शन हाउस अपनी पूरी रकम वापस पाने की तैयारी कर रहा है और वह इसके लिए कानूनी मदद भी लेगा.




जेंग Secret Keepers और Jade Lovers जैसे ड्रामा शोज में भी काम कर रही हैं, लेकिन ये शोज अभी रिलीज नहीं किए गए हैं. जेंग ने Meteor Shower में Chu Yuxun का किरदार निभाया था. इसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया था. इसमें उनकी एक्टिंग के लिए China TV Golden Eagle Award में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था.

चीनी एक्ट्रेस जेंग शुआंग के एक्स बॉयफ्रेंड जैंग हेंग ने जनवरी में एक खुलासा किया था. जेंग ने बताया था कि वह दो साल से अमेरिका में जेंग शुआंग के 2 बच्चों की देखभाल कर रहा है, इसलिए वहां से अपने देश नहीं आ पा रहा है. इन दोनों बच्चों का जन्म सरोगेसी के माध्यम से हुआ है. जेंग ने एक्ट्रेस शुआंग पर उन दोनों बच्चों को छोड़ने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी. जेंग के अनुसार, एक्ट्रेस उन दोनों बच्चों से अपने सारे संबंध समाप्त कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज