चिरंजीवी की ‘आचार्य’ 13 मई को होगी रिलीज, पहली बार राम चरण के साथ पर्दे पर दिखेंगे

फिल्म ‘आचार्य’ 13 मई को दुनिया भर के सिनेमाहालों में रिलीज होगी.

फिल्म ‘आचार्य’ 13 मई को दुनिया भर के सिनेमाहालों में रिलीज होगी.

फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है. चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म ‘आचार्य’ 13 मई को दुनिया भर के सिनेमाहालों में रिलीज होगी. इस फिल्म में चिरंजीवी और राम चरण (Ram Charan) पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 12:52 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के चाहने वालों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) की रिलीज डेट का इंतजार खत्म हो गया है. चिरंजीवी ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म ‘आचार्य’ 13 मई को दुनिया भर के सिनेमाहालों में रिलीज होगी. इस फिल्म में चिरंजीवी और राम चरण (Ram Charan) पहली बार एक साथ रूपहले पर्दे पर दिखाई देंगे.

कोरताला शिवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और एक्टर सोनू सूद भी नजर आएंगे. चिरंजीवी के बेटे एक्टर राम चरन इस फिल्म में सहायक भूमिका में नजर आएंगे. 65 वर्षीय चिरंजीवी ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘आचार्य 13 मई.’



कोरोनाकाल में लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. पिछले साल नवंबर में रुकी हुई फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करने से पहले चिरंजीवी कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे. उनके कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई. फिलहाल फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के कोकापेट में चल रही है. इस फिल्म में राम चरन बतौर निर्माता जुड़े हैं. फिल्म के लिए मणि शर्मा संगीत तैयार कर रहे हैं.
इस फिल्म का टीजर शुक्रवार को ही रिलीज किया गया है, जिसे देखकर लगता है कि फिल्म का प्लॉट धार्मिक गांव के इर्द-गिर्द गढ़ा गया है, जिसे बाहर से आए कुछ लोगों से खतरा है, जो गांव के लोगों पर उस समय हमला कर देते हैं, जब वह यज्ञ कर रहे होते हैं. जब भयभीत गांव वाले कुछ लोगों की मनमानी के चलते गांव छोड़ने लगते हैं, तब उन्हें चिरंजीवी के रूप में एक मसीहा नजर आता है. यह मसीहा मासूम गांव वालों पर हमला करने वाले गुनहगारों के खून से कस्बे को रंग देता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज