चिरंजीवी की अगुवाई में फिर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

चिरंजीवी की अगुवाई में फिर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात
आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी की फाइल फोटो

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा, 'हम सिनेमा घरों के निर्धारित बिजली शुल्क माफ करने पर सहमति जताने के लिये मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हैं.'

  • Share this:
अमरावती. अभिनेता के चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अगुवाई में तेलुगू फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को यहां आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) से मुलाकात कर फिल्म जगत से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की. राज्य सरकार ने कहा कि वह केन्द्र सरकार की ओर से दिशा-निर्देश जारी होने के बाद ही सिनेमा घरों को खोलने की अनुमति देगी. मुलाकात के दौरान चिरंजीवी ने सिनेमा घरों के न्यूनतम तय बिजली शुल्क माफ कर करने की मांग की, जो लॉकडाउन लागू होने के बाद से बंद हैं. प्रतिनिधिमंडल ने छोटी फिल्मों को मिलने वाली शेष सब्सिडी जारी करने की भी मांग की.

चिरंजीवी ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा, 'हम सिनेमा घरों के निर्धारित बिजली शुल्क माफ करने पर सहमति जताने के लिये मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हैं.' उन्होंने कहा कि इसके अलावा हमने फिल्मों के टिकट के दाम तय करने में लचीलापन अपनाने की भी मांग की. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह इस पर विचार करेंगे.

चिरंजीवी ने कहा, 'इससे फिल्म उद्योग को इस संकट से बाहर निकलने में मदद मिलेगी.' राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री पी वेंकटरमैया ने कहा कि मुख्यमंत्री ने फिल्म जगत के अनुरोधों पर सकारात्मक रुख दिखाया है.



यह भी पढ़ेंः गरीब महिलाओं की मदद कर अमीषा पटेल ने सेलिब्रेट किया बर्थडे
मंत्री ने कहा, 'वे चाहते हैं कि छोटी फिल्मों के लिये सब्सिडी जारी की जाए, जिसे मुख्यमंत्री ने जल्द जारी करने पर सहमति जतायी है. सिनेमाघर दोबारा खोलने के संबंध में केन्द्र सरकार के आदेशों के आधार पर फैसला लिया जाएगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज