Home /News /entertainment /

कोरोना पॉजिटिव पाए गए चिरंजीवी, 2 दिन पहले तेलंगाना के सीएम से हुई थी मुलाकात

कोरोना पॉजिटिव पाए गए चिरंजीवी, 2 दिन पहले तेलंगाना के सीएम से हुई थी मुलाकात

साउथ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी भी करोना से पीड़ित हो गए हैं. (फोटो साभारः Twitter @KChiruTweets)

साउथ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी भी करोना से पीड़ित हो गए हैं. (फोटो साभारः Twitter @KChiruTweets)

कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में मनोरंजन जगत के कई सितारे भी अब तक आ चुके हैं और अब साउथ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी कोरोना से पीड़ित हो गए हैं.

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर दुनियाभर में पड़ा है. भारत में भी इस वायरस का प्रकोप अब तक जारी है. देश में अब तक 85 लाख से ज्यादा कोरोना केसेज आ चुके हैं, जिसमें से 79 लाख लोग इस जंग को जीत चुके हैं, लेकिन इस बीमारी के कारण एक लाख से ज्यादा लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. इस बीमारी की चपेट में मनोरंजन जगत के कई सितारे भी अब तक आ चुके हैं और अब साउथ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी कोरोना से पीड़ित हो गए हैं.

    ट्वीट कर दी जानकारी
    चिरंजीवी ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्वीट अकाउंट पर दी है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि फिल्म 'आचार्य' के शूट से पहले उन्होंने प्रोटोकॉल के तहत अपना कोविड टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. उन्होंने यह भी बताया कि उनके अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. फिलहाल वह सेल्फ क्वारंटाइन में हैं. उन्होंने उन लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है, जो पिछले 5 दिनों में उनसे मिले हैं.



    तेलंगाना के सीएम और नागार्जुन से हुई थी मुलाकात
    बता दें, 7 नवंबर को चिरंजीवी की हैदराबाद के प्रगति मैदान में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ था. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने सिर्फ अपने मास्क को अपने हाथ में पकड़ा हुआ था. इस दौरान साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी वहां मौजूद थे.

    Tags: Chiranjeevi, Coronavirus

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर