• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रजनीकांत-कमल हासन को चिरंजीवी की सलाह- राजनीति से दूर रहो, आपके बस की नहीं

रजनीकांत-कमल हासन को चिरंजीवी की सलाह- राजनीति से दूर रहो, आपके बस की नहीं

रजनीकांत ने लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतारे थे.

रजनीकांत ने लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतारे थे.

कमल हासन (Kamal Hassan) और रजनीकांत (Rajinikanth) दोनों की पार्टियों ने बीते लोकसभा चुनाव 2019 में उम्मीदवार उतारे थे. लेकिन दोनों पार्टियों में किसी का भी खाता नहीं खुला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    हैदराबाद. नामचीन फ़िल्म अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) की राजनीतिक पारी फ़्लॉप साबित हुई है. एक ज़माना था जब आंध्र की फ़िल्मी दुनिया पर उनका एकछत्र राज हुआ करता था. पर उसके बाद उन्होंने 2008 में प्रजा राज्यम पार्टी बनाई. उनको यह गुमान था कि लोगों में उनको लेकर जो दीवानगी है उसको भुनाकर वह 1983 में एनटीआर की तरह आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बन जाएँगे. पर चिरंजीवी को मुँह की खानी पड़ी.

    बाद में उन्होंने अपनी पार्टी को कांग्रेस में मिला लिया और अब दोबारा फ़िल्मों की ओर रुख किया है. वह फ़िल्मी दुनिया से ही इस समय जुड़े हुए हैं और एक बार फिर बड़े स्टार होने का लुत्फ़ उठा रहे हैं. राजनीति में उनको जिस तरह का ख़राब अनुभव हुआ उससे सीख लेते हुए वे अब सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को सलाह दे रहे हैं कि वे फ़िल्म की दुनिया नहीं छोड़ें और राजनीति को भूल जाएँ.

    यह भी पढ़ेंः 30 साल से गंजे हैं रजनीकांत फिर भी हर फिल्म में चर्चा में रहते हैं 'लुक्स ऑफ थलाइवा'

    Rajinikanth-1
    रजनीकांत


    फ़िल्म “स्ये रा” के तमिल वर्जन को प्रोमोट करने के दौरान चिरंजीवी ने एक लोकप्रिय तमिल पत्रिका आनंद विकटन को लंबा इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने रजनीकांत और कमल हासन (Kamal Hassan) को राजनीति से दूर रहने की सलाह दी है. कमल हासन की राजनीतिक पार्टी का नाम एमएनएम है.

    यह भी पढ़ेंः कामकाज छोड़कर हिमालय जा रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत

    उनसे यह पूछा गया कि कमल हासन और रजनीकांत की पार्टी ने हाल में हुए लोकसभा चुनावों में उम्मीदवार उतारे थे पर वे एक भी सीट जीत नहीं पाए. “यह कड़वी सच्चाई है. कलाकार लोग संवेदनशील होते हैं. राजनीति उनके बस की बात नहीं है. मैं रजनीकांत और कमल हासन को सलाह देता हूँ कि वे फ़िल्मों में अपना अच्छा काम करते रहें. ये लोग लेजेंड हैं और उन्हें राजनीति की कठोर दुनिया में पैर नहीं रखना चाहिए,” उन्होंने कहा.

    हिंदी को लेकर कमल हासन ने जल्लीकट्टू से बड़ी लड़ाई की धमकी दी है (फाइल फोटो)


    रजनीकांत ने अभी तक अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा नहीं की है पर 2021 में होने वाले विधानसभा चुनावों में अपने उम्मीदवार उतारने की उनकी योजना है.

    (रिपोर्ट- एम बालकृष्‍ण)

    यह भी पढ़ेंः काजल राघवानी नीली साड़ी में बरसाया कहर, खेसारी के साथ ट्रांसपेरेंट कपड़े में किया डांस

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज