• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सीन सुनते ही इस अभिनेत्री ने छोड़ दी थी फिल्म, हीरो नवाज़ुद्दीन ने भी नहीं दिया था साथ

सीन सुनते ही इस अभिनेत्री ने छोड़ दी थी फिल्म, हीरो नवाज़ुद्दीन ने भी नहीं दिया था साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह.

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह.

"जब मैं फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी तो अचानक वह मेरे पास एक सेक्शुअली एक्साइट करने वाला एक सीन लेकर आए और कहा कि ये सीन तुम्हें नवाजुद्दीन के साथ करना होगा."

  • Share this:
    साल 2016 में चित्रांगदा सिंह  ने कुशान नंदी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' अचानक बीच में छोड़ दी थी. इसकी वजह बताई जा रही थी कि चित्रांगदा नवाजुद्दीन के साथ इंटिमेट सीन करने में अनकंफर्टेबल थीं. इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी. लेकिन सच कुछ और ही था. 2018 में जब #MeToo मूवमेंट की हवा चली और शोषण के मुद्दों पर एक्ट्रेसेज खुलकर सामने आने लगीं. इसी #MeToo के समर्थन में बात करते हुए चित्रांगदा ने उस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना भयानक एक्सपीरियंस शेयर किया. साथ ही फिल्म के डायरेक्टर कुशान नंदी पर गलत बर्ताव करने का आरोप लगाया.

    एक अखबार से बात करते हुए चित्रांगदा ने कहा, जब मैं फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी तो अचानक वह मेरे पास एक सेक्शुअली एक्साइट करने वाला एक सीन लेकर आए और कहा कि ये सीन तुम्हें नवाजुद्दीन के साथ करना होगा. ये कहकर डायरेक्टर ने मुझे कहा 'अपना पेटिकोट उठाओ और रगड़ो अपने आपको' ऐसे कौन बात करना है? वह बेहद घटिया था. मुझे बहुत बुरा लगा मैं तुरंत वहां से चली गई.

    चित्रांगदा ने बताया कि उस वक्त वहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद थे. लेकिन उन्होंने चित्रांगदा के पक्ष में कुछ नहीं कहा. एक्ट्रेस ने कहा, नवाज, डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी और फीमेल प्रोड्यूसर वहां मौजूद थे लेकिन कोई मेरे लिए खड़ा नहीं हुआ. बल्कि जब फिल्म की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई तो उन्होंने बड़ी ही बेशर्मी से ये कहा 'अच्छा हुआ वो चली गई हमें एक अच्छी रिप्लेसमेंट मिल गई'.

    बता दें कि चित्रांगदा के फिल्म से आउट होने के बाद बिदिता बाग ने उनकी जगह ली थी. अब खुद पर लगे आरोपों पर कुशान का कहना है, इंटिमेट सीन को लेकर कोई विवाद नहीं था. वह इसकी शूटिंग कर चुकी थीं. चित्रांगदा को स्क्रिप्ट से परेशानी थी. वह कुछ चीजें बदलना चाहती थीं. फिल्म ना करने का फैसला उनका था.

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज