अस्पताल से ठीक होकर लौटते ही जिम में पसीना बहा रहे हैं रेमो डिसूजा, फ्लॉन्ट की शानदार बॉडी

रेमो डीसूजा (Photo Credit- @remodsouza/Instagram)

रेमो डीसूजा (Photo Credit- @remodsouza/Instagram)

कोरियोग्राफर (Choreographer) रेमो डिसूजा (Remo DSouza) अस्पताल से लौटकर अब अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने अपना एक वर्कआउट (Workout) वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी शानदार बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 12:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर (Choreographer) रेमो डिसूजा (Remo DSouza) को हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां इलाज के बाद वो कुछ ही दिनों में बेहतर हो गए और घर भी लौट आए. रेमो के घर आते ही फैमिली ने उनका शानदार स्वागत किया. वहीं इसके बाद से रेमो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. वो अपने फैंस के साथ कई दिलचस्प पोस्ट शेयर करते हुए भी दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसे ही पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रेमो ने एक वर्कआउट (Workout) वीडियो शेयर किया है.

दरअसल, हाल ही में रेमो ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो जिम में वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में रेमो डिसूजा वेट लिफ्टिंग कर रहे हैं और उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा है. उनके आस-पास कई लोग भी नजर आ रहे हैं. मालूम होता है कि उनके पास एक मेडिकल पर्सनल भी मौजूद है जो उन्हें इंस्ट्रक्ट कर रहा है. इस वीडियो में रेमो अपनी शानदार बॉडी भी फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)




ये वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'कमबैक हमेशा सेटबैक से मजबूत होता है. आज बस शुरु ही किया है. धीरे-धीरे लेकिन निश्चितता के साथ'. इस कैप्शन के साथ रेमो ने #cardiacrehab हैशटैग के जरिए बताया कि वो अब अपने शरीर को उबरने के लिए मजबूत बनाने में जुटे हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज