न्यूयॉर्क में ‘जानेमन आह’ गाने पर डांस करती दिखीं क्रिसी टीजन, वरुण-परिणीति का कमेंट वायरल

'जानेमन आह' गाने पर थिरकीं क्रिसी टीजन. (फोटो साभार : Instagram)

'जानेमन आह' गाने पर थिरकीं क्रिसी टीजन. (फोटो साभार : Instagram)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का फेमस गाना ‘जानेमन आह’ पर अक्सर लोग थिरकते रहते हैं. अमेरिकन मॉडल क्रिसी टीजन (Chrissy Teigen) भी इस गाने को सुन खुद को रोक नहीं पाईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पर फिल्माया गया गया गाना 'जानेमन आह' बेहद फेमस गानों में से एक है. फिल्म 'ढिशूम' (Dhishoom) के इस गाने में वरुण और परिणीति की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आई थी. इस गाने में वरुण धवन ने अपने यूनीक डांस स्टेप्स से फैंस को खुश कर दिया था. वहीं, परिणीति की लचक ने इस गाने के डांस में चार चांद लगा दिए थे. यह गाना इन दिनों इंटरनेशनल लेवल पर फेमस हो रहा है.

बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने पर इंटरनेशनल सेलिब्रिटी को अक्सर डांस करते देखा जाता है. अमेरिकन मॉडल क्रिसी टीजन ने वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा ने चार्टबस्टर गाने ‘जानेमन आह’ पर डांस किया. इस डांस वीडियो को क्रिसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो में न्यूयॉर्क के एक इंडियन रेस्टोरेंट की दिख रही है. पनामा नामक इस रेस्टोरेंट में बॉलीवुड के गानों बजते सुने  जा सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रिसी ने कैप्शन में लिखा ‘ इस शो के लिए सम्मान,मुझे अपने साथ रखने के लिए थैंक यू’. इस पर वरुण और परिणीति ने जानेमन हैशटैग के साथ कमेंट लिखा है. वरुण ने लिखा ‘इस समय यहां कुछ मूवमेंट करें # जानेमन’ वहीं परिणीति ने लिखा ‘ क्रिसी, सॉन्ग च्वाइस एप्रूव्ड # जानेमन. वहीं, वरुण-परिणीति के कमेंट्स वायरल हो गए. साथ ही इस वीडियो को देख वरुण और परिणीति को पुराने दिन याद आ गए.






बता दें कि रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ढिशूम' में बॉलीवुड स्टार्स की भरमार थी. इस फिल्म में वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और जॉन अब्राहम , अक्षय खन्ना ने भी महत्वपूर्ण रोल निभाए हैं. साजिद नाडियावाला की इस फिल्म का गाना 'जानेमन आह' काफी फेमस हुआ था. फनी लिरिक्स और फास्ट म्यूजिक के इस गाने में प्रीतम ने संगीत दिया है. इस चार्टबस्टर गाने को म्यूर पुरी ने लिखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज