बेटी की जीत से भावुक हुआ एक्टर, कहा- मैं 34 सालों में नहीं कर पाया, जो उसने कर दिखाया

बेटी की जीत से भावुक हुआ एक्टर, कहा- मैं 34 सालों में नहीं कर पाया, जो उसने कर दिखाया
अनन्या पांडेय व चंकी पांडेय

अनन्या इस अवार्ड को पाकर काफी खुश हैं लेकिन एक ऐसे इंसान भी है जो की अनन्या की इस जीत पर अनन्या से ज्यादा खुश हैं, बातचीत के दौरान कहा कहा “जो मैं 34 साल में नहीं कर पाया वो उसने कर दिखाया”.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 11:37 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. कल 65वें फिल्मफेयर अवार्ड्स (Filmfare Awards) का आयोजन गुवाहाटी में हुआ. इस अवॉर्ड फंक्शन में कई सितारे शिरकत हुए और कई सितारों को उनके काम के लिए नवाजा गया. एक्ट्रेस ‘अनन्या पांडे’ (Ananya Panday) को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2) के लिए ‘बेस्ट फीमेल डेब्यू’ (Best Female Debut) के अवॉर्ड से नवाजा गया.

अनन्या इस अवॉर्ड को पाकर काफी खुश हैं और उन्होंने अपने अपने परिवार और दोस्तों को धन्यवाद करते हुए अपने इस अवॉर्ड के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर फोटोज पोस्ट किए हैं. लेकिन एक ऐसे इंसान भी है जो की अनन्या की इस जीत पर अनन्या से ज्यादा खुश हैं और वो हैं उनके पिता और एक्टर ‘चंकी पांडे ‘ (Chunky Panday). चंकी ने कई दशक तक दर्शकों का मनोरंजन किया है और उन्हें हंसाया है. लेकिन वो अपने इस लम्बे करियर में एक भी फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने में नाकाम रहे.

चंकी पांडे ने कहा, “34 साल के मेरे करियर में मैं ‘तेज़ाब’ (Tezaab) , ‘आँखें’ (Aankhen), ‘हाउसफुल’ (Housefull) और ‘अपना सपना मनी मनी’ (Apna Sapna Money Money) जैसी फिल्मों के लिए 4 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुआ लेकिन मैं एक बार भी फिल्मफेयर अवार्ड जीत नहीं पाया. जब अनन्या इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुई तो मैं बहुत खुश था लेकिन, कल जब उसने ये अवार्ड जीता तो ख़ुशी से मेरी आँखों में आसूं आ गए. मुझे बिलकुल विश्वास नहीं हो रहा था कि उसने ये कर दिखाया. वह ये अवॉर्ड डीजर्व करती है और फिल्मफेयर इस देश के सबसे लोकप्रिय और सर्वश्रेष्ठ अवॉर्ड्स में से एक हैं. मैं अवॉर्ड सेरेमनी अटेंड नहीं कर पाया क्यूंकि दिसंबर में मैंने एक काम के लिए ये डेट्स फिक्स कर लिए थे और उस वक़्त फिल्मफेयर ने अपने डेट्स की घोषणा नहीं की थी. पर मैं अपने परिवार के साथ फ़ोन से जुड़ा हुआ था. मुझे मेरी बेटी पर बहुत गर्व है.”



अनन्‍या पांडे ने शेयर की अपनी फोटोज.




उन्होंने अपनी बीवी ‘भावना पांडे’ (Bhavna Panday) के रिएक्शन के बारे में बताया, “मैंने एक छोटी सी क्लिप देखी जिसमें भावना अनन्या को गले से लगा रही हैं. किस कर रही हैं. आप जानते हैं मैंने अवॉर्ड कभी नहीं जीता पर नेरी बेटी अनन्या इसकी प्रैक्टिस बचपन से कर रही हैं. वो शीशे के सामने जा कर फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने की प्रैक्टिस करती थीं. आखिरकार यह अवॉर्ड मेरे घर आ गया.”

यह भी पढ़ेंः BOX OFFICE पर चला 'लव आज कल' का जादू, दूसरे दिन भी हुआ करोड़ों का बिजनेस

उन्होंने बताया कि उन्हें पछतावा है उन्होंने ये खास मौके को मिस कर दिया उनका परिवार इस उपलब्धि से बहुत खुश हैं. अनन्या अभी फिलहाल अपनी आने वाली फिल्में जैसे ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) और ‘सिद्धांत चतुर्वेदी’ (Siddhant Chaturvedi) और ‘दीपिका पादुकोण’ (Deepika Padukone) के साथ आने वाली फिल्म (जिसका अभी नाम डीसाइड नहीं हुआ) है उसपर ध्यान दे रहीं हैं.
First published: February 16, 2020, 9:34 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading