• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • चंकी पांडे ने सुनाया मजेदार किस्सा, अनन्या पांडे की जब हुई नसीरुद्दीन शाह से मुलाकात तो...

चंकी पांडे ने सुनाया मजेदार किस्सा, अनन्या पांडे की जब हुई नसीरुद्दीन शाह से मुलाकात तो...

नसीरुद्दीन शाह चंकी पांडेय को बुलाते हैं ग्रेट पांडे के नाम से. (फोटो साभार:chunkypanday/Instagram)

नसीरुद्दीन शाह चंकी पांडेय को बुलाते हैं ग्रेट पांडे के नाम से. (फोटो साभार:chunkypanday/Instagram)

चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) से जब नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) पूछा ऐसा सवाल तो वह ठीक-ठीक जवाब नहीं दे पाई थी.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) बेहद ग्लैमरस हैं. उनकी फोटोशूट आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनने वाली एक फिल्म में इन दिनों काम कर रही हैं. चंकी खुद एक औसत कलाकार रहे हैं लेकिन बेटी को लेकर चिंतित रहते हैं. कॉमेडियन एक्टर सायरस ब्रोचा ने बातचीत में अनन्या के पापा चंकी को ‘द मोस्ट फेमस पांडे’ कहा तो चंकी ने मजाक में कहा कि विश्व ही नहीं मैं पूरे यूनिवर्स में सबसे फेमस पांडे हूं’. इससे जुड़ा एक बड़ा ही मजेदार किस्सा बताया.

    चंकी पांडे ने हंसते हुए बताया कि ‘सायरस एक बार बहुत ही मजेदार घटना घटी. मेरी बेटी शकुन बत्रा की फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के साथ शूटिंग कर रही थी. वह उनसे मिलने गई और उन्होंने उससे पूछा कि ग्रेट पांडे कैसे हैं ? तो मेरी बेटी को लगा कि वह उसके बारे में बात कर रहे हैं तो उसने भी कहा ‘मैं ठीक हूं सर’, इस पर नसीरुद्दीन ने कहा नहीं मैं तुम्हारे डैड के बारे में बात कर रहा हूं. हंसते हुए चंकी कहते हैं कि अगर नसीरुद्दीन मुझे द ग्रेट पांडे बुला सकते हैं तो मैं सचमुच इस यूनिवर्स का सबसे महान हूं.

    (File Photo)

    चंकी पांडे अक्सर खुद को अनन्या पांडे का डैड कहलाने पर गर्व महसूस करते हैं. बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वे बहुत चिंतित हो गए थे जब अनन्या ने फिल्म इंडस्ट्री में आने का फैसला लिया था. बताया था कि ‘मैं इस बात को लेकर परेशान नहीं था कि उसके नाम के साथ मेरा नाम जुड़ा है क्योंकि मैं कोई बड़ा स्टार तो हूं नहीं. मुझे चिंता सिर्फ इस बात की थी कि दर्शक मेरी बेटी को अपनाएंगे या नहीं. सभी स्टार किड्स या तो अपनाए जाते हैं या नहीं. अनन्या मेरी बेटी है और ऑडिएन्स को उसे इसी रुप में स्वीकार करना पड़ेगा. अनन्या हमारी हीरो है. मैं चाहता था कि लोग उसे एक एक्ट्रेस के रूप में पसंद करे, बस यही मेरा डर था, क्योंकि बहुत सारे आते हैं कुछ को स्वीकार कर लिया जाता है जबकि कुछ को नहीं किया जाता’.

    ये भी पढ़िए-फरहान अख्तर ने पुरुषों की जगह महिला हॉकी टीम को दे दी बधाई, फिर लोगों ने किया ट्रोल

    बता दें कि अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है. इसके बाद ‘पति-पत्नी और वो’ और ‘खाली पीली’ में काम कर चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज