• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'सूर्यवंशी' और 'अंतिम' दिवाली पर हो सकती हैं रिलीज, 22 अक्टूबर से खुलेंगे महाराष्ट्र के थिएटर

'सूर्यवंशी' और 'अंतिम' दिवाली पर हो सकती हैं रिलीज, 22 अक्टूबर से खुलेंगे महाराष्ट्र के थिएटर

देश में कोविड-19 (Covid-19) मामलों के कम होने के बाद कई राज्यों में थियेटर खुलने लगे हैं. File Photo

देश में कोविड-19 (Covid-19) मामलों के कम होने के बाद कई राज्यों में थियेटर खुलने लगे हैं. File Photo

अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए महाराष्ट्र की सरकार ने 22 अक्टूबर से सभी थिएटर्स, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्सेस खोलने का फैसला किया है. यह फिल्म जगत से जुड़े लोगों के लिए बड़ी खबर है. इस बीच बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हें थियेटर में रिलीज करने का मेकर्स कब से इंतजार कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. देश में कोविड-19 (Covid-19) मामलों के कम होने के बाद कई राज्यों में थियेटर खुलने लगे हैं. मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, गुजरात और आंध्र प्रदेश समेत कई राज्यों ने भी सिनेमा घरों को खोलने की अनुमति प्रदान की है. इसी कड़ी में अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए महाराष्ट्र की सरकार ने 22 अक्टूबर से सभी थिएटर्स, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्सेस खोलने का फैसला किया है. इस खबर के बाद ही कई ट्रेड एनालिस्ट ये कयास लगा रहे हैं कि ‘सूर्यवंशी’ और ‘अंतिम’ जैसी फिल्में दीवाली पर रिलीज हो सकती हैं.

    फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस खबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक सकारात्मक कदम क्योंकि कई फिल्में अटकी हुई हैं. कुल मिलाकर फिल्म एंडस्ट्री बहुत सुस्त चल रही है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री #uddhavthackeray की #rohitshetty #jayantilalgada जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ आज एक बैठक हुई. चर्चा के दौरान, श्री ठाकरे ने आश्वासन दिया कि महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को 22 अक्टूबर से फिर से शुरू किया जाएगा और मानक संचालन प्रक्रिया को जल्द ही साझा किया जाएगा.’ यहां देखें पोस्ट.

    cinema hall

    22 अक्टूबर से खुलेंगे महाराष्ट्र के सभी सिनेमाहॉल. साभार: @ViralBhayani

    इस बीच बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हें थियेटर में रिलीज करने का मेकर्स कब से इंतजार कर रहे थे. इस खबर के बाद फिल्म क्रिटिक ये कयास लगा रहे हैं कि #Sooryavanshi और #Antim पूरे भारत में दिवाली पर रिलीज़ हो सकती है.

    bollywood film

    ‘सूर्यवंशी’ और ‘अंतिम’ दिवाली पर रिलीज होंगी. साभार: @SumitkadeI twitter

    बता दें कि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) पहली ऐसी फिल्म बनी जिसे कोरोना काल में रिलीज किया गया. रणजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं. यह फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज की जानी थी, लेकिन उस समय महामारी के प्रकोप को देखते हुए इसकी रिलीज को टाल दिया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज